एक्ट्रेस जैकलीन व ठग सुरेश रोमंटिक रिश्ते में,9 लाख की बिल्ली,52 लाख का दिया था घोड़ा, तस्वीर कह रही है कहानी

एक्ट्रेस जैकलीन व ठग सुरेश रोमंटिक रिश्ते में,9 लाख की बिल्ली,52 लाख का दिया था घोड़ा, तस्वीर कह रही है कहानी

DESK : मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय के निशाने पर आई ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और 200 करोड़ की ठगी करनेवाले सुकेश चंद्रशेखर का संबंध कैसा था। इसको लेकर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें जैकलीन सुकेश के गालों को चूमते हुए नजर आ रही है। जैकलीन ने भले ही यह कहा हो कि वह सुकेश को ज्यादा नहीं जानती थी, लेकिन यह तस्वीरें कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं। कहा जा रहा है कि सुकेश और जैकलीन के बीच संबंध पहचान से कहीं अधिक था। सुकेश करोड़ों रुपए जैकलीन पर खर्च कर चुका था। 

ठगी के लिए इस्तेमाल करता था सेलेब्स से नजदीकी

जैकलीन के साथ सुकेश डांसिंग डीवा नोरा फतेही और दूसरे फिल्मी कलाकारों से भी अपनी नजदीकी बढ़ा रहा था। बताया गया कि जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही जैसी ऐक्‍ट्रेसेज को करोड़ों रुपये के तोहफे देकर सुकेश अपना उल्‍लू सीधा करना चाहता था। यह उसकी रणनीति का हिस्सा था, जिसका इस्तेमाल कर वह अपने टारगेट्स पर धौंस जमाने और उन्‍हें भरोसे में लेने के लिए करता था। वह उन कलाकारों के साथ ली गई तस्वीरों से लोगों को ठगने का काम करता था। सुकेश इन सेलेब्‍स से नजदीकी का इस्‍तेमाल करके और कई डील्‍स करना चाहता था। जैकलीन व अन्‍य बॉलिवुड स्‍टार्स के साथ तस्‍वीरों के जरिए वह अपने शिकार को यकीन दिला देता कि वह बड़ा रसूखदार शख्‍स है।


जैकलीन के साथ अफेयर की भी चर्चा

जैकलीन के साथ शातिर ठग की जो तस्वीरें सामने आई है, उसे देखने के बाद कोई भी यह अनुमान लगा सकता है कि उनके बीच पहचान से अधिक का रिश्ता था। सुकेश के वकील अनंत मलिक ने तो यहां तक दावा किया था कि जैकलीन और उनके क्‍लाइंट एक रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। हालांकि जैकलीन के मैनेजर ने इससे इनकार किया है।

जैकलीन को दिए 10 करोड़ के तोहफे

ईडी के अनुसार, सुकेश और जैकलीन के बीच जनवरी 2021 में बातचीत शुरू हुई। तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए भी सुकेश फोन पर जैकलीन से बात किया करता था। जमानत पर रिहा होने के बाद, सुकेश ने जैकलीन के लिए चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक कीं। दोनों चेन्‍नै के एक होटल में साथ रुके। वायरल सेल्‍फी तभी की बताई जा रही है। सुकेश ने जैकलीन को महंगे-महंगे तोहफे दिए। इनमें 52 लाख रुपये का घोड़ा, 9 लाख रुपये की पर्शियन बिल्‍ली भी शामिल है। फरवरी में जैकलीन ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं जिनमें ये गिफ्ट्स देखे जा सकते हैं। बताया गया कि सुकेश ने जैकलीन पर 10 करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च की थी, जो सिर्फ पहचान के कारण संभव नहीं है।

अब चाहे जैकलीन इससे इनकार करे, लेकिन होटल के कमरे में बाहों में बाहें डाले गालों को चूमती इन तस्‍वीरों को देखने के बाद कोई भी गच्चा खा जाता था। बॉलीवुड में अपनी नजदीकी का इस्तेमाल कर वह पहले सुकेश अपने शिकार का भरोसा जीतता और फिर संवेदनशील जानकारी हासिल करके उनसे वसूली करता था।

नोरा फतेही को गिफ्ट किया BMW

मनी लांड्रिंग में जैकलीन के अलावा नोरा फतेही का भी नाम सामने आया है। कनाडाई मूल की रहनेवाली नोरा इंडस्ट्री में अपने आइटम नंबर के लिए जानी जाती है। ED के अनुसार नोरा फतेही को एक BMW कार देने की बात सुकेश के वकील ने भी कही है।

बता दें कि 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश मुख्‍य आरोपी है। इसी केस की जांच करते-करते ईडी जैकलीन और नोरा तक पहुंची। दोनों को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया। हालांकि दोनों का दावा है कि उनका सुकेश से कोई लेना-देना नहीं है और वे पीड़‍िताएं हैं।


Find Us on Facebook

Trending News