बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश आज लगाएंगे जनता दरबार, फरियादियों की सुनेंगे शिकायत, इन लोगों को मिलेगा प्रवेश

सीएम नीतीश आज लगाएंगे जनता दरबार, फरियादियों की सुनेंगे शिकायत, इन लोगों को मिलेगा प्रवेश

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को जनता दरबार लगाएंगे. आम लोगों की समस्याओं को जानने और उसके निराकरण के लिए सीएम नीतीश की ओर से लंबे अरसे से जनता दरबार का आयोजन किया जाता है. इस बार के जनता दरबार कार्यक्रम में वे गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, निगरानी विभाग, सामान्य प्रशासन विभाग, मद्य निषेध विभाग, खान भूतत्व विभाग सहित कई विभागों से जुड़ी शिकायत सुनेंगे.

मुख्यमंत्री के जनता दरबार का यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री सचिवालय के अगल के हॉल में होगा. वे आम जनता की शिकायतें सुनेंगे. दरअसल जनता दरबार में शामिल होने के लिए पूर्व से पंजीयन कराना होता है. ऐसे में जिन लोगों ने पंजीयन कराया है उन्हें ही जनता दरबार में शामिल होने मिलेगा. इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन करना होगा. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को जनता दरबार में आम लोगों की फरियाद सुनेंगे. आम जन से जुड़ाव और लोगों की समस्याओं के प्रभावी निराकरण के लिए सीएम नीतीश कुमार लम्बे अरसे से जनता दरबार का आयोजन करते रहे हैं. हर महीने के दूसरे सोमवार को जनता दरबार होता है जिसमें राज्य के विभिन्न हिस्सों से आए लोग सीधे मुख्यमंत्री को अपनी समस्या और शिकायत सुनाते हैं.


Suggested News