शराबबंदी कानून से पीछे नहीं हटेंगे CM नीतीश! बोले- शराब पिओगे तो मरोगे,हम 'बापू' की बात मानते हैं...

शराबबंदी कानून से पीछे नहीं हटेंगे CM नीतीश! बोले- शराब पिओगे तो मरोगे,हम 'बापू' की बात मानते हैं...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि कल मंगलवार को शराबबंदी पर बैठक होगी। मीटिंग में एक-एक चीज पर चर्चा होगी। सभी मंत्री व अधिकारी इस बैठक में शामिल होंगे और हर बिंदूओं पर विचार करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि शराब कितनी बुरी चीज है, पिओगे तो मरोगे,फिर भी लोग इधर-उधर से शराब पी  ले रहे। लोगों को जागरूक करना पड़ेगा। एक बार फिर से मुख्य़मंत्री ने साफ कर दिया कि शराबबंदी कानून से वे एक कदम पीछे हटने वाले नहीं। उन्होंने कहा कि शराबबंदी के पक्ष में और प्रचार-प्रसार की जरूरत है। 

एक-एक प्वाइंट पर करेंगे विचार

मुख्यमंंत्री ने कहा कि हम यह भी समीक्षा करेंगे कि कितने लोगों ने कंप्लेन किया और उस पर क्या कार्रवाई हुई? अगर कोई गलत करता है तो उस पर एक्शन होगा। कौन लोग पकड़ाये यह भी देखेंगे। शराबबंदी पर अब तक जितनी भी समीक्षा बैठक हुई उसमें जो निर्देश दिये गये उस पर कितना अमल हुआ इसको भी देखेंगे। चाहे जितना भी समय लगे हम पूरी बात करेंगे। 

सर्वसम्मति से लागू हुआ था शराबबंदी

विपक्षी दलों समेत भाजपा की तरफ से भी शराबबंदी कानून की समीक्षा पर मुख्यमंत्री ने कहा कि शऱाबबंदी अभियान में कहीं कोई कमी नहीं है। कुछ लोग इधऱ-उधर करते हैं। कुछ लोग बोल रहे उसका कोई मतलब नहीं। यह कहना ठीक नहीं है, कुछ लोग मेरे खिलाफ हो गये हैं, उन लोगों को शराबबंदी बुरा लगता है। हम बापू की बात मानते हैं,वे शराबबंदी की बात करते थे . हमने उसे लागू किया है। शराबबंदी तो सर्वसम्मति से लागू किया गया था। तब किसी ने तो एतराज नहीं जताया फिर अब क्यों विरोध कर रहे ?


Find Us on Facebook

Trending News