CM नीतीश अब 'दांत' दिखाने दिल्ली नहीं 'नालंदा' ही जायेंगे, कर दिया ऐलान

CM नीतीश अब 'दांत' दिखाने दिल्ली नहीं 'नालंदा' ही जायेंगे, कर दिया ऐलान

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने गृह जिले नालंदा के रहुई में सूबे का सबसे बड़ा दंत चिकित्सा हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, वित्त मंत्री विजय चौधरी समेत अन्य नेता व अधिकारी मौजूद रहे। 

दांत दिखाने नालंदा जायेंगे नीतीश

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि अब नालंदा के रहुई के भागनबिगहा में कितना बड़ा काम कराया गया . कोई भी आदमी दंत चिकित्सा के लिए आएगा तो कोई असुविधा नहीं होगी. नीतीश कुमार ने कहा कि लोगों को इलाज कराने के साथ-साथ दंत चिकित्सा की पढ़ाई में सारी सुविधा होगी. इसके अलावा भी एक अस्पताल बनाया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमको अगर मन करेगा तो दांत दिखाने के लिए अब यही आएंगे. हम ऐसे ही आनंद लेने के लिए कह रहे थे कि अपना दांत दिखाइए.  उन्होंने कहा कि अगर इलाज का जरूरत होगी तो हम यही आएंगे, हम कह दिए हैं. हम तो दांत का इलाज कराने दिल्ली जाते रहे हैं. अब यहां पर दांत की व्यवस्था हो गई है. इतनी व्यवस्था तो वहां भी नहीं है. अब यहां इलाज के लिए सब जगह के लोग आएंगे.

मोदी सरकार पर बोला हमला

केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम क्या कहें, जब तक ये रहेंगे तब तो नहीं, लेकिन जब इनसे मुक्ति मिल जाएगी तो नालंदा विश्वविद्यालय खूब बढ़िया बनेगा. वैसा ही जैसा हम चाहते हैं .अब देखिए कितना होता है. खैर चलिए...।  हम कौन सा काम नहीं कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News