बिहार में CM फेस को लेकर जारी है फाइट ! नित्यानंद राय ने गिरिराज सिंह के बाद रामविलास पासवान से की मुलाकात

बिहार में CM फेस को लेकर जारी है फाइट ! नित्यानंद राय ने गिरिराज सिंह के बाद रामविलास पासवान से की  मुलाकात

PATNA:  बिहार में सीएम पद के चेहरे को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच विवाद जारी है।बीजेपी का एक धड़ा नीतीश कुमार को अभी से 2020 का सीएम प्रोजक्ट करने का विरोध कर रहा है।सुशील मोदी ने जब CM नीतीश को 2020 चुनाव का एनडीए का चेहरा बताया तो बीजेपी के भीतर हीं बवाल मच गया।कई नेताओं ने तो सीधे तौर पर सुशील मोदी के बयान को खारिज कर दिया और कहा कि 2020 विस चुनाव का चेहरा कौन होगा यह चुनाव के वक्त तय होगा।साथ हीं यह तय करने का अधिकार सिर्फ नरेंद्र मोदी-अमित शाह को है।

नित्यानंद ने दोपहर में गिरिराज सिंह से की मुलाकात

इसी बीच सबसे पहले नीतीश पर अटैक करने वाले बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने दिल्ली में गिरिराज सिंह से मुलाकात की और बिहार की राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा की।इसी बीच आज शुक्रवार को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने दिल्ली में हीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद नित्यानंद राय ने कहा कि गिरिराज सिंह से चाय पर चर्चा के दौरान कई मुद्दे पर चर्चा हुई .

शाम में पासवान से की मुलाकात

नित्यानंद राय ने गिरिराज सिंह के बाद लोजपा सुप्रीमो और बिहार में एनडीए की सहयोगी रामविलास पासवान से मुलाकात की।पासवान के साथ बीजेपी अध्यक्ष की मुलाकात इस मायने में अहम हो जाती है क्यों कि कल हीं चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को हीं 2020 विधानसभा चुनाव का चेहरा बताया था।खुद पासवान ने भी नीतीश को हीं बिहार एनडीए का चेहरा बता चुके हैं।

निकाले जा रहे कई मायने  

नित्यानंद राय और संजय  पासवान की गिरिराज सिंह के साथ मुलाकात, फिर बीजेपी अध्यक्ष का लोजपा सुप्रीमो से मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पासवान मिशन नीतीश में लग गए हैं। इसको लेकर वे दिल्ली में समर्थन जुटाने में लगे हैं। इसी कड़ी में नित्यानंद राय ने पहले गिरिराज सिंह से मुलाकात की फिर रामविलास पासवान से।

बता दें कि बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान इन दिनों सुर्खियों में हैं। संजय पासवान ने बीते दिनों सीएम नीतीश को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजय पासवान ने सीएम नीतीश को सुझाव दिया कि अब उन्हें बिहार छोड़कर केंद्र की राजनीति करनी चाहिए। पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार को बीजेपी और जेडीयू के जिम्मे सौंप दें और केंद्र में जाकर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ काम करें। उन्होंने ये भी कहा कि अब बिहार में बीजेपी के किसी नेता को मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News