बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नामांकन के बाद बोले सीएम रघुवर दास, कहा-जनता का उत्साह और उमंग बता रहा, अबकी बार 65 पार

नामांकन के बाद बोले सीएम रघुवर दास, कहा-जनता का उत्साह और उमंग बता रहा, अबकी बार 65 पार

NEWS4NATION DESK : दूसरे चरण के चुनाव के नामांकन के अंतिम दिन आज सीएम रघुवर दास ने जमशेदपुर पूर्वी सीट के लिए नामांकन दाखिल कर दिया। एसडीओ कार्यालय में उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के रुप में नामांकन पर्चा भरा। 

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद सीएम रघुवर ने प्रेस-वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज जिस तरह लोगों में उमंग और उत्साह दिखा है उससे मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी जीत निश्चित है। 

उन्होंने कहा कि मैने प्रदेश के लिए जो विकास कार्य किये है उसके आधार पर जनता एकबार फिर से उनकी सरकार बनायेगी। सीएम ने कहा कि आज झारखंड का परिदृश्य बदल गया है। उनकी सरकार ने राज्य को उग्रवाद से मुक्त कराया है। अब किसी को किसी से डर नही है।  नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सरकार ने विकाश का कार्य किया है। गांव-गांव तक बिजली और पानी मुहैया कराया गया है। 

रघवुर ने कहा कि पांच साल के कार्यकाल में उनपर किसी तरह का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। उनकी सरकार ने भ्रष्ट अधिकारियों को सलाखों के पीछे भेजने का काम किया है। वे अब भी जनता को विश्वास दिलाते है कि प्रदेश में उनकी दोबारा सरकार बनी तो वे जनता को निराश नहीं करेंगे। जिस तरह पहले उन्होंने जो वायदे किये और उसे पूरा किया। उसी तरह से जनता के विश्वास पर खड़ा उतरेंगे।  

सीएम ने कहा कि आज जिस तरह से नामांकन के दौरान जनता उनके साथ थी उससे उन्हें पूरा विश्वास है कि एकबार फिर से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। अबकी बार जनता उन्हें 65 के पार पहुंचायेगी। 

Suggested News