ईवीएम पर उठ रहे सवाल पर सीएम का जवाब, जो हारता है वहीं EVM पर सवाल खड़ा करता है

ईवीएम पर उठ रहे सवाल पर सीएम का जवाब, जो हारता है वहीं EVM पर सवाल खड़ा करता है

PATNA : लोकसभा चुनाव की वोटिंग खत्म होने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल में हुए चुनावी हिंसा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बंगाल में चुनाव के दौरान हुए हिंसा को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। 

आज पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान जो कुछ हुआ वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में विचित्र स्थिति है। चुनाव फेयर और शांतिपूर्ण तरीके से होना चाहिए। लेकिन वहां जो हुआ वह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। 

वहीं उन्होंने विपक्ष द्वारा ईवीएम पर उठाये जा रहे सवाल पर कहा कि ईवीएम पर सवाल उठाना निराशा और हताशा का परिचय है। मैं हमेशा से ईवीएम का पक्षधर रहा हूं। इसमें कोई गड़बड़ी नहीं हो सकती है। सवाल वैसे लोगों द्वारा ही उठाया जा रहा है जो चुनाव में हार रहे हैं।  

एग्जिट पोल में एनडीए को भारी बहुमत की बात पर सीएम ने बहुत ही संयमित जवाब दिया। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल को पूरी तरह से सही नहीं माना जा सकता है। इसमें किसी को कम तो किसी को ज्यादा मिलता है। लेकिन एकबात मैं कहना चाहूंगा कि एनडीए की सरकार दुबारा केन्द्र में बनने जा रही है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News