शिवहर के कमरौली स्थित पैतृक गाँव पहुंचे सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार, लोगों ने समस्याओं से कराया अवगत

शिवहर के कमरौली स्थित पैतृक गाँव पहुंचे सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार, लोगों ने समस्याओं से कराया अवगत

SHEOHAR : मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार अपने पैतृक गांव शिवहर के कमरौली पहुंचे। निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए  प्रधान सचिव दीपक कुमार ने इस दौरान डीएम मुकुल कुमार गुप्ता व एसपी अनंत कुमार राय के साथ अपने गांव कमरौली के विभिन्न गलियों का भ्रमण किया। 


वही अधिकारी और ग्रमीणों के साथ बैठक भी किया। बैठक में सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के संबंध में ग्रमीणों से जानकारी प्राप्त की। वही DM और SP को सरकार संचालित योजनाओं को जन जन तक पहुचाने का निर्देश दिया। साथ ही गांव स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कमरौली में चिकित्सको की उपस्थिति हर हाल करने का निर्देश दिया। 

कुमार ने न्यूज़4 नेशन से बात करते हुए कहा कि बिहार सरकार के द्वारा संचालित विभिन्न योजना का लाभ लाभुको तक पहुंचाने निर्देश दिया गया है। सरकार सभी के लिए बेहतर योजनाएं चला रही है जिसका लाभ उन्हें हर हाल में मिलना चाहिए। 

वही प्रधान सचिव के गांव पहुंचने पर ग्रामीणों में खासा उत्साह देखा गया और काफी संख्या में लोग उनसे बात कर अपनी समस्या से भी अवगत कराया। मौके पर पारिवारिक सदस्य सुमित कुमार, दीपू, पिपराही प्रमुख उपेंद्र पासवान और मुखिया आलोक कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

शिवहर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News