CM के समाज सुधार अभियान भी पड़ा फीका : नये साल पर युवकों ने शराब पार्टी कर वीडियो बनाया, कहा- 'जेल तो ससुराल है, जाएंगे घूमने'

CM के समाज सुधार अभियान भी पड़ा फीका : नये साल पर युवकों ने शराब पार्टी कर वीडियो बनाया, कहा- 'जेल तो ससुराल है, जाएंगे घूमने'

DESK. बिहार में तमाम कोशिशों के बावजूद भी शराब पर प्रतिबंध नहीं लग पा रहे हैं. प्रदेश में शराबबंदी की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. इस बीच नया साल पर कुछ युवाओं का शराब पार्टी करते वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो सीतामढ़ी का बताया जा रहा है. कुछ युवकों शराबबंदी से बेखौफ होकर एक स्कूल में जमकर शराब पार्टी कर रहे हैं. साथ में युवकों ने पार्टी का फेसबुक लाइव वीडियो भी बनाया. इस वीडियो में यवक शराबबंदी कानून का माखौल उड़ाते हुए कह रहे हैं जेल तो मेरा ससुराल है घूमने तो जाऊंगा ही. हलांकि इस वीडियो को न्यूज फॉर नेशन पुष्टि नहीं करता है.

सीएम के समाज सुधार अभियान के बाद नहीं रूक रही शराब पार्टी

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार में सामाजिक कुरीतियों और शराबबंदी को लेकर समाज सुधार अभियान चला रहे हैं. इसके तहत बिहार के मुख्यमंत्री स्वयं भी सभा कर शराब, बाल विवाह और दहेज प्रथा को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. लेकिन सीतमामढ़ी में शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने से ऐसा लग रहा है कि मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान का भी लोगों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है.

सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर मध्य विद्यालय में फेसबुक लाइव वीडियो में करीब 6 युवक आराम से बैठकर शराब और मांस की पार्टी करते दिख रहे हैं. पार्टी में होम थिएटर पर गाना भी बज रहा है. पवन सिंह के आईल बानी तोहरा गलिया, लेला पुदीना जैसे गाना बजाया जा रहा है. युवक हाथ में शराब की ग्लास लेकर झूम रहे हैं, शराब पार्टी मना रहे युवकों द्वारा सुशासन बाबू के शराबबंदी कानून को धता बताते हुए फेसबुक लाइव आकर बोले 'जेल तो मेरा ससुराल है घूमने तो जाऊंगा ही'.

इन युवाओं के चेहरे पर पुलिस का कोई डर नहीं था. वहीं, इस संबंध में रीगा पुलिस का कहना है कि 'वीडियो मेरे पास आया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. आसपास के लोगों ने बताया कि स्कूल में अंधेरा होने के कारण यह मनबढ़ों और शराबी लोगों का अड्‌डा बन गया है. यहां आए दिन कुछ असामाजिक तत्व शराब पार्टी करते हैं. पुलिसकर्मी इससे बेखबर रहती है.

Find Us on Facebook

Trending News