बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या दौरे पर आज आएंगे महाराष्ट्र के सीएम ठाकरे, हिंदू महासभा ने विरोध का किया एलान

अयोध्या दौरे पर आज आएंगे महाराष्ट्र के सीएम ठाकरे, हिंदू महासभा ने विरोध का किया एलान

News4nation desk : महाराष्ट्र का सीएम बनने के बाद आज शनिवार को पहली बार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं। अपने इस अयोद्धया दौरे के दौरान वे सबसे पहले रामलला का दर्शन करेंगे। 

उधर उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले यूपी में शिवसेना की गतिविधियां तेज हो गई हैं। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत शुक्रवार को ही अयोध्या में तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि 7 मार्च को दोपहर 2 बजे सीएम उद्धव ठाकरे लखनऊ पहुंचेंगे। इसके बाद दूसरी पाली में शाम 4.30 बजे वह रामलला का दर्शन करेंगे। इस दौरान उनकी पत्नी और पुत्र आदित्य ठाकरे भी मौजूद रहेंगे।
 
 इधर उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर अखिल भारतीय हिंदू महासभा विरोध में उतर आई है। उद्धव ठाकरे जिस पंचशील होटल में ठहरेगे उसी में बंधक बनाने का कार्यक्रम हिंदू महासभा ने बनाया है। हिंदू महासभा ने कहा है कि उद्धव ठाकरे होटल से बाहर निकले तो उनको काला झंडा दिखाया जाएगा।
 
 हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र ने बताया कि हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में काला झंडा दिखाकर 'उद्धव ठाकरे वापस जाओ' का नारा लगा कर विरोध करेंगे।

बता दें इससे पहले उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे। अब सरकार के   100 दिन पूरे होने पर एकबार फिर रामलला के दर्शन को पहुंच रहे है। 

Suggested News