बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी, मचा हड़कंप

सीएम केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी, मचा हड़कंप

NEWS4NATION DESK :   दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी मिली है। मामले की जानकारी होने पर एफआईआर दर्ज कर जांच को स्पेशल सेल को सौंप दिया गया है। साथ ही सीएम की बेटी को घर से बाहर निकलने पर दिल्ली पुलिस की ओर से पीएसओ मुहैया कराया गया है। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। स्पेशल सेल से जुड़े सूत्रों के अनुसार 9 जनवरी को मुख्यमंत्री कार्यालय की ई-मेल आईडी पर किसी ने मेल किया था। मेल करने वाले ने केजरीवाल की बेटी के अपहरण करने की बात कही है। सूत्रों के अनुसार मेल के अंत में ‘यह मेल फर्जी है' लिखा हुआ है। इस ई-मेल को देखने के बाद 9 जनवरी को ही मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा घटना की जानकारी सिविल लाइंस थाने को दी गई। साथ ही ई-मेल की प्रति भी मुहैया कराई गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हर्षिता को अस्थायी तौर पर पीएसओ मुहैया करा दिया है।.

इधर इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार का कहना है कि इस बारे में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को घटना की जानकारी तीन दिन पहले ही दे दी गई थी। अबतक पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि कुछ समय पहले ही केजरीवाल ने तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में हर्षिता का परिचय कराया था।

Suggested News