बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM योगी आदित्यनाथ के ऑफिस का भी फोन नहीं उठाते कई अफसर, जल्द देना होगा जवाब

CM योगी आदित्यनाथ के ऑफिस का भी फोन नहीं उठाते कई अफसर, जल्द देना होगा जवाब

डेस्क... खबर उत्तर प्रदेश से है जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तमाम निर्देशों के बावजूद सरकारी फोन नहीं उठाने वाले कई आईएएस अफसर और कमिश्नर को नोटिस भेजा है. इन लोगों को अगले तीन दिन में इस नोटिस का जवाब देना है. जिन लोगों से जवाब मांगे गए हैं, उनमें कई जगहों के मंडलायुक्त, जिलाधिकारी, एसपी और एसएसपी शामिल हैं. शासन ने प्रदेश के 25 डीएम, चार कमिश्नर से सरकारी फोन ना उठाने के मामले में 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है. 

जिन कमिश्नर से जवाब मांगा गया है, उनमें वाराणसी, प्रयागराज, अयोध्या व बरेली के कमिश्नर शामिल हैं. दरअसल मु्ख्यमंत्री को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि जिलों के जिलाधिकारी और कमिश्नर अपने सरकारी फोन को रिसीव नहीं करते हैं.फ़ोन नहीं करेंगे तो विकास कैसे होगा इसकी हकीकत जानने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सचिवालय को निर्देश दिया, जिसके बाद प्रदेश के सभी जिलों के जिलाधिकारी और कमिश्नर को फ़ोन मिलाया गया लेकिन ज़्यादातर ज़िलों में फ़ोन किसी ने नहीं उठाया. 

इसके बाद मुख्यमंत्री सचिवालय ने उनको नोटिस जारी किया गया है.जिन जिलों के डीएम ने फोन नहीं उठाया, वो ये है- गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बदायूं, अलीगढ़, कन्नौज, संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, फिरोजाबाद, हापुड़, अमरोहा, पीलीभीत, बलरामपुर, गोंडा, जालौन, कुशीनगर, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर झांसी, मऊ, आजमगढ़, वाराणसी, प्रयागराज, अयोध्या और बरेली. इसके अलावा आगरा मंडल के किसी जिले के एसपी-एसएसपी ने फोन नहीं उठाया. अलीगढ़, प्रयागराज, कानपुर नगर, रायबरेली, कन्नौज, औरया, कुशीनगर, जालौन के एसएसपी का फोन नहीं उठा. लग रहा अफसरों का अहंकार उत्तरप्रदेश में हद से ज्यादा है. उत्तरप्रदेश का विकास बहुत तेजी से होता अगर वो योगी का फ़ोन बहुत पहले उठा लेतें अब तो उन्हें योगी को कॉल कर की इसका जवाब देना होगा तभी कोई बात बन पायेगी.  

Suggested News