सीएम योगी आदित्यनाथ को दी बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज

सीएम योगी आदित्यनाथ को दी बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज

Desk: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. यह धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर पर भेजी गई. जिस नंबर से धमकी भरा मेसेज आया है, पुलिस ने उस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मेसेज में योगी को एक खास समुदाय का दुश्मन बताते हुए धमकी दी गई है.

यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह एक वॉट्सऐप मेसेज आया. यह मेसेज यहां के सोशल मीडिया डेस्क के नंबर 7570000100 पर आया था. मेसेज में लिखा था सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं. (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो।' यह मेसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गई. 

अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी. पुलिस ने इस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. अब रेकॉर्ड निकाला जा रहा है कि यह नंबर किसके नाम का है.

अधिकारियों ने बताया कि गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है. खासबात यह है कि इस मामले में जरा भी देरी नहीं की गई. मेसेज रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया तो थाने में महज 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई. 

Find Us on Facebook

Trending News