चुनाव प्रचार पर रोक के बाद निजी कार्यक्रम में व्यस्त हुए सीएम योगी, मंदिरों में दर्शन-पूजन और संतों से कर रहे है मुलाकात

चुनाव प्रचार पर रोक के बाद निजी कार्यक्रम में व्यस्त हुए सीएम योगी, मंदिरों में दर्शन-पूजन और संतों से कर रहे है मुलाकात

NEWS4NATION DESK : चुनाव आयोग द्वारा चुनाव प्रचार पर 72 घंटे की रोक लगाए जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निजी कार्यक्रम में व्यस्त हो गये है। वे इस दौरान मंदिरों में दर्शन-पूजन और साधु-संतों से मुलाकात कर रहे है। मंगलवार को जहां उन्होंने हनुमान मंदिर में पहुंच बजरंग बली का दर्शन और हनुमान चलीसा का पाठ किया था, वहीं आज बुधवार को राम मंदिर में पूजा-अर्चना की और वे एक बार फिर अयोध्या दौरे पर हैं। 

बताया जा रहा है कि सीएम योगी अयोध्या में दर्शन-पूजन के साथ संतों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे यहां से बलरामपुर जाएंगे।

श्रीरामजन्म भूमि न्यास के सदस्य दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हनुमानगढ़ी व रामलला के दरबार में हाजिरी लगाएंगे। इसके बाद श्रीराम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से भी मुलाकात करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री का यह निजी दौरा हैं। दौरे का उद्देश्य मंदिरों में दर्शन-पूजन एवं संतों से आशीर्वाद लेना ही है। वे चुनाव प्रचार पर रोक लगने के कारण राजनीतिक कार्यक्रमों से 72 घंटे तक दूर रहेंगे।  

Find Us on Facebook

Trending News