सपा के गढ़ रामपुर में अखिलेश पर बरसे CM योगी, लोगों से कहा- 'जिन्ना को मानने' वाले से सावधान रहे

सपा के गढ़ रामपुर में अखिलेश पर बरसे CM योगी, लोगों से कहा- 'जिन्ना को मानने' वाले से सावधान रहे

लखनऊ. अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसको लेकर सियासी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गयी है. इस बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा के गढ़ रामपुर पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने विपक्ष पर विभाजनकारी का आरोप लगाया. उन्होंने अखिलेश यादव पर जिन्ना को लेकर कहा कि वे देश को बांटने वाले के साथ है. 

बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. आज सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ रामपुर पहुंचे. यहां वे विपक्षियों पर जमकर हमला बोले. उन्होंने विपक्ष पर विभाजन की राजनीति का आरोप लगया. उन्होंने कहा कि विपक्ष, जिन्होंने देश बांटने का काम किया उनके साथ खड़ा है और उनका नाम लेने का काम कर रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल में भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश ने प्रदेश वासियों की मदद करने का काम किया है, जबकि विपक्ष के नेता एसी में सो रहे थे. भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जमीन पर कोरोना काल में प्रदेश के लोगों की मदद कर रहा था. योगी आदित्यनाथ ने बताया है कि लगभग 3000 करोड़ रुपए का जो काम रामपुर में हुआ है, उसमें से कुछ काम तो हो चुका है कुछ काम अभी चल रहा है.

रामपुर वासियों को सावधान करते हुए कहा कि इन विभाजनकारी लोगों से सावधान रहे और किसी के कहने में नहीं आए. 2022 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का काम करें. भारतीय जनता पार्टी हमेशा किसान नौजवान और बेरोजगारों के साथ खड़ी रही है.

Find Us on Facebook

Trending News