आजमगढ़ में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी, बोले- आजमगढ़ के विकास के लिए मुलायम और अखिलेश ने कुछ नहीं किया

आजमगढ़ में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी, बोले- आजमगढ़ के विकास के लिए मुलायम और अखिलेश ने कुछ नहीं किया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी करनी शुरू कर दी है. चुनाव को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी लगातार उत्तर प्रदेश के दौरे कर हैं. इस बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ पहुंचे हैं. यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला.

 आज सुबह के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ पहुंचे, जहां पर उन्होंने राज्य विश्वविद्यालय की नीव भी रखी है, साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत तमाम बीजेपी के नेता और गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के किसी भी नेता का नाम न लेते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि आजमगढ़ ने दो पूर्व मुख्यमंत्री दिए, लेकिन वह दोनों पूर्व मुख्यमंत्री आजमगढ़ की पहचान बनाने के लिए कोई काम नहीं किया.

सीएम योगी ने कहा कि पहले लोग बाहर जाते थे और बताते थे कि हम आजमगढ़ से हैं, तो उन्हें होटलों में रहने के लिए कमरे तक नहीं मिलते थे. जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, तब से हमारी सरकार आजमगढ़ के विकास को लेकर के लगातार सक्रिय है. बता दें कि सैकड़ों करोड़ का सौगात आज आजमगढ़ को दिया है. तमाम परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया है. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद भी दिया.


Find Us on Facebook

Trending News