बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध बालू उत्खनन और गैर कानूनी व्यापार करने मे मामले में फंसे सीओ और थानाध्यक्ष, ठिकानों पर EOU ने दी दस्तक

अवैध बालू उत्खनन और गैर कानूनी व्यापार करने मे मामले में फंसे सीओ और थानाध्यक्ष, ठिकानों पर EOU ने दी दस्तक

PATNA/GAYA : बिहार में भ्रष्टाचार में लिप्त लोकसेवकों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में दो दिन पहले जेल विभाग के एआईजी के खिलाफ कार्रवाई की गयी थी,जिसमें उनके पास से दस करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ था। इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए आज एक बार फिर भ्रष्टाचार में लिप्त बिहार के दो बड़े लोक सेवकों के ठिकानों पर EOU ने दस्तक दी है। जिन दो अधिकारियों के खिलाफ EOU आज कार्रवाई करने पहुंची है। उनमें पालीगंज के तत्कालीन अंचलाधिकारी राकेश कुमार और भोजपुर जिले के संदेश थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष पंकज कुमार शामिल हैं। 

EOU के अनुसार दोनों अधिकारियों पर अवैध बालू उत्खनन और गैर कानून व्यापार में संलिप्त थे। जिसमें उन्होंने भारी अवैध धन अर्जित की है। दोनों के खिलाफ बीते मंगलवार को मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद उनके अलग अलग ठिकानों पर EOU की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। 

EOU के अनुसार सीओ राकेश कुमार के दो ठिकानों पर आज कार्रवाई की जा रही है। जिनमें उनके पैतृक आवास गया के शास्त्री नगर, रामपुर गोरिया स्थान और पटना रुपसपुर थाना  के सर गणेशदत्त पथ, कालीकट नगर शामिल हैं। 

वहीं थानाध्यक्ष पंकज कुमार के भी दो ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही  है। यह दोनों ठिकाने गया जिले में है. जिनमें कोंच स्थित डूमरा गांव और गया बालाजी नगर स्थित कॉटन और जूट मिल के पास स्थित छोटकी नवादा शामिल है।



Suggested News