केरल प्लेन क्रैश की दर्दनाक कहानी, प्लेन क्रैश होने के पहले को-पायलेट अखिलेश ने मां से की थी बात

केरल प्लेन क्रैश की दर्दनाक कहानी, प्लेन क्रैश होने के पहले को-पायलेट अखिलेश ने मां से की थी बात

DESK: शुक्रवार को देर शाम केरल के कोझिकोड हवाई पट्टी पर भयानक विमान हादसा हुआ जिसमें अभी तक 18 लोगों की मौत हो गई है और कई सारे लोग गंभीर रुप से घायल हैं. मरने वालों में पॉयलट और को-पॉलट भी शामिल हैं. हादसे के बाद से ही लोग इन दोनों पॉयलट को श्रद्धांजलि देने के साथ ही इनकी साहस की तारीफ कर रहे हैं क्युंकि दोनो पाॉयलट की सूझबूझ से ही प्लेन में सवार 190 लोगों में से 170 लोगों की जान बच पाई है.

केरल के कोझिकोड में लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए एयर इंडिया के विमान के को पायलट अखिलेश शर्मा मथुरा के रहने वाले थे। देर रात स्वजनों को हादसे की जानकारी हुई, तो कोहराम मच गया. हादसे की सूचना पर दो छोटे भाई घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.

शहर के पोतरा कुंड गोविंद नगर निवासी अखिलेश की एयर इंडिया में 2017 में भर्ती हुए. शुक्रवार को केरल से विमान लेकर आते समय हादसा हो गया. अखिलेश तीन भाइयों में सबसे बड़े थे. छोटे भाई लोकेश ने बताया कि देर रात एयर इंडिया की ओर से हादसे की सूचना दी गई थी. दूसरे नंबर के भाई भुवनेश अपने बहनोई संजीव के साथ रात में ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. 

स्वजनों ने बताया कि विमान में बैठने से पहले प्रतिदिन अखिलेश अपने घर वालों से फोन पर बात करते थे. कल भी केरल रवाना होने से पहले उन्होंने मां बालादेवी से फोन पर बातचीत की थी और अपना ख्याल रखने को कहा था. 21 अगस्त को छुट्टी पर उन्हें घर आना था. लेकिन उनके निधन की खबर आई. गौरतलब है कि अखिलेश की शादी धौलपुर की मेघा से करीब डेढ़ साल पहले हुई.अभी तक मां और पत्नी को स्वजनों ने अखिलेश के हादसे में मारे जाने की खबर नहीं दी है. दोनों को अभी तक अखिलेश के केवल घायल होने की सूचना दी गई है.

Find Us on Facebook

Trending News