नालंदा : कोचिंग सेंटर में चल रहा था अवैध लॉटरी का धंधा , कई आपत्तिजनक सामान बरामद

नालंदा : कोचिंग सेंटर में चल रहा था अवैध लॉटरी का धंधा , कई आपत्तिजनक सामान बरामद

NALANDA : लहेरी थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित एक कोचिंग संस्थान में ठगी की दुकान चलाने का मामला सामने आया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इसका खुलासा किया है. छापेमारी की भनक पाकर संचालक और उसका सहयोगी मौके से फरार होने में सफल रहा. पुलिस ने कोचिंग सेंटर से आधार कार्ड, पैन कार्ड, 2 एटीएम कार्ड, चेक बुक, 4 मोबाइल, ग्राहकों की सूची, बैंक पासबुक समेत अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किया. 

थानाध्यक्ष बिरेंद्र यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. छापेमारी की भनक पाकर आरोपित गली के रास्ते से भागने में सफल रहे. फरार कोचिंग संचालक दीपनगर के जोरापुर गांव निवासी बृजनंदन प्रसाद के पुत्र मनोज कुमार सिंहा उर्फ आदित्य और उसके सहयोगी बिंद के ताजनीपुर गांव निवासी सन्नी कुमार समेत अन्य अज्ञात को आरोपित कर केस दर्ज किया गया है. फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

दूसरे राज्य के नागरिकों को बनाता था निशाना

थानाध्यक्ष ने बताया कि कोचिंग संचालक ने भरावपर निवासी भानू प्रकाश से 2017 में मकान किराया पर लिया था. संचालक कोचिंग की आड़ में ठगी की दुकान चला रहा था. मौके से बरामद ग्राहकों की सूची से खुलासा हुआ की गिरोह दूसरे राज्य के नागरिकों को निशाना बनाते थे. 

लॉटरी फंसने और लोन पास होने का प्रलोभन देकर उनसे ठगी की जाती थी. बरामद सारे बैंक दस्तावेज फरार सन्नी का है. सन्नी अपने अकाउंट में ठगी का रुपया डिपॉजिट कराता था. कार्रवाई के लिए पुलिस वाहन मौके पर गई तो दोनों बदमाश अन्य सहयोगियों के साथ फरार हो गए. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News