टीचर्स डे पर लौंडा नाच के वीडियो पर उठे बवाल पर सामने आए कोचिंग संचालक, कहा - चार साल पुराने वीडियो से बदनाम करने की कोशिश

टीचर्स डे पर लौंडा नाच के वीडियो पर उठे बवाल पर सामने आए कोचिंग संचालक, कहा - चार साल पुराने वीडियो से बदनाम करने की कोशिश

GAYA :  गया शहर  में एक निजी कोचिंग का शिक्षक दिवस पर लौंडा नाच के आयोजन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुरु शिष्य की परंपरा को तार-तार करते हुए देखा जा रहा है। जिसको लेकर शहर के लोगों ने आपत्ती जाहिर की। अब इस वायरल वीडियो की असली सच्चाई सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि जिस वीडियो को रविवार को टीचर्स डे पर आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा बताया जा रहा था, दरअसल वह चार साल पहले रिकॉर्ड किया गया था।

इस वायरल वीडियो के बाद लोगों के निशाने पर आए बायोलॉजी क्लासेस के शिक्षक जुबैर खान ने कहा कि ये वीडियो चार साल पुराना है और हर शिक्षक दिवस पर मुझे बदनाम करने के लिए ये वीडियो वायरल किया जाता है। जुबैर खान बायोलॉजी शिक्षण संस्थान के संचालक जुबैर खान ने बताया है कि मुझे बदनाम करने के लिए पिछले तीन साल से ये वीडियो वायरल किया जा रहा है। मेरा पूरा परिवार इससे प्रताड़ित हो रहा है। इस साल मेरी कोचिंग में कोरोना काल को देखते हुए 5 सितंबर को किसी तरह का कोई आयोजन नहीं किया गया था। 


टीचर्स डे पर टेस्ट सीरीज में थे व्यस्त

जुबेर खान ने बताया कि इस साल छात्रों की मांग पर टेस्ट सीरीज का आयोजन किया गया था। सुबह से लेकर शाम तक विभिन्न बेच के टेस्ट सीरीज चलते रहे. ये वीडियो 4 साल पुराना है.''हर साल इस तरह का वीडियो वायरल होने से मेरा पूरा परिवार सामाजिक प्रताड़ना से जूझता है, साथ ही मुझे भी काफी परेशानी झेलना पड़ती है। मैं 2019 से गया पुलिस से आग्रह कर रहा हूं कि इसका उद्भेदन किया जाए कि हर साल इस तरह का वीडियो कौन वायरल कर रहा है। मैने इस संबंध में प्रथमिकी भी दर्ज करवाई है। मैं एसएसपी से आग्रह कर रहा हूं कि इसका उद्भेदन कर मुझे इस परेशानी से मुक्ति दिलवाएं।

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था। बताया गया कि यह वीडियो बीते रविवार की है, जब जुबेर खान कोचिंग संस्थान में 5 सितंबर यानी शिक्षक दिवस के दिन लौंडा डांस का आयोजन किया गया था। इस लौंडा डांस में छात्रों के साथ जुबेर खान भी नाच रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद  लोग इस वीडियो पर गुरु शिष्य की मर्यादा तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं और जुबेर खान की आलोचना शुर कर दी थी। जिसके बाद खुद  जुबैर खान को अपनी सफाई देने के लिए सामने आने पड़ा।

Find Us on Facebook

Trending News