बिहार के क्वारंटीन सेंटर में निकला जहरीला सांप, कोबरा को देख मचा हड़कंप

बिहार के क्वारंटीन सेंटर में निकला जहरीला सांप, कोबरा को देख मचा हड़कंप

DESK: एक तरफ लोग कोरोना की दहशत से परेशान हैं तो दूसरी तरफ कोरोना संदिग्धों के बीच जहरीले कोबरा ने फुफकारना शुरू कर दिया. खबर बिहार के छपरा की है जहां दरियापुर के राम जयपाल उच्च विद्यालय खानपुर में प्रशासन ने कोरोना संदिग्धों के लिए क्वारंटीन सेंटर बनाया है. यहां शनिवार को रोज की तरह लोग अपने-अपने बिस्तर पर आराम कर रहे थे तभी अचानक कमरे में एक कोबरा सांप निकल आया और फुफकारने लगा.

ये देखते ही क्वारंटीन सेंटर में मौजूद 15 के 15 लोगों के बीच भगदड़ मच गई. लोगों ने पहले सांप को मारा फिर उसके बाद सभी लोगों ने मरे हुए कोबरा की तस्वीर वायरल कर दी.लोगों ने कोबरा के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी है जिसके बाद क्वारंटीन सेंटर की व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं

सबसे बड़ा सवाल ये है कि अभी तक कोई अधिकारी 6 दिन के भीतर यहां नहीं आया है. यहां दिन में सिर्फ एक बार डॉक्टर ही आते हैं. सेंटर में रहने वाले लोगों ने भोजन व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. लोगों का कहना है कि यहां खाना मिलने में भी परेशानी हो रही है और सभी लोग सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिल रहे भोजन के भरोसे अपना गुजारा कर रहे है.

सारण के डीएम सुब्रत कुमार सेन के मुताबिक सभी सेंटर पर भोजन की पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है. अगर किसी को कोई भी शिकायत है तो उसका समाधान करने की बात कही जा रही है वहीं कोबरा निकलने के मसले पर जिलाधिकारी का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है, हालांकि सभी लोग सुरक्षित हैं और किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.



Find Us on Facebook

Trending News