बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी और तेजप्रताप का कोल्ड वार खुलकर आया सामने, मीसा भारती ने स्वीकारा दोनों भाइयों में है मनमुटाव

तेजस्वी और तेजप्रताप का कोल्ड वार खुलकर आया सामने, मीसा भारती ने स्वीकारा दोनों भाइयों में है मनमुटाव

पटना- लालू परिवार में तेजस्वी और तेजप्रताप में चल रहा कोल्ड वार आज खुलकर सामने आ गया. सांसद और लालू की बीटिया मीसा भारती ने कार्यकर्ताओं के सामने खुलकर इस बात को मान लिया कि तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. आए दिन ऐसी खबरें आती रहती थी कि तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कई मौके पर यह देखा भी गया है कि तेजस्वी और तेजप्रताप ने एक साथ मंच साझा करने में दूरी बनाते रहे हैं.
 
 

मीसा भारती ने पार्टी वर्करों के बीच साफ तौर कहा हमारे परिवार में भाई और भाई में मनमुटाव है तो आरेजेडी तो फिर भी बहुत बड़ा परिवार है. आपको बता दें कि आरजेडी कार्यकर्ताओं ने मनेर में लिट्टी चोखा पार्टी आयोजन किया था.सांसद मीसा भारती ने इस आयोजन में सार्वजनिक तौर पर कहा कि 'हाथ की पांचों अंगुली बराबर नहीं होता हैं.'साथ ही मीसा ने कहा कि सब पीठ पीछे खंजर मारते हैं कोई सामने नहीं आता है. मीसा ने कहा कि सामने आकर कोई लड़े तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे, जबकि पीठ में कोई खंजर मारेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

मीसा ने दी सफाई, कहा- नहीं की अपने परिवार की बात

हालाकि बाद में मीसा भारती ने सफाई देते हुए कहा कि मनेर में जो भी कहा वों अपने परिवार को लेकर नहीं कहा था. मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया.



Suggested News