पटना की 'लड़कियों' को कॉलेज गेट पर बॉयफ्रेंड के साथ सिगरेट पीना पड़ा महंगा

पटना की 'लड़कियों' को कॉलेज गेट पर बॉयफ्रेंड के साथ सिगरेट पीना पड़ा महंगा

PATNA.  लड़की को बॉयफ्रेंड के साथ कॉलेज गेट पर सिगरेट पीना महंगा पड़ा है. किसी ने इसकी सूचना कॉलेज की प्रिंसिपल को दी और प्रिंसिपल गार्ड एवं कर्मचारी के साथ दौड़ी-दौड़ी गेट पर पहुँची।जब वे गेट पर आयीं तो छात्राएं कश लेते हुए दिख गई। छात्राओं की गले में कॉलेज का आई कार्ड लटक रहा था।  प्रिंसिपल पर नजर जाते ही सभी लड़कियां इधर उधर भाग गयी। लेकिन जिस स्कूटी पर बैठकर सिगरेट पी रही थी उसे कॉलेज के गार्ड ने जब्त कर लिया है। 

पूरा मामला मगध महिला कॉलेज गेट की है। जहां पर बुधवार को कुछ छात्राएं अपने बॉयफ्रेंड के साथ सिगरेट पी रही थी। कॉलेज की प्रिंसिपल ने बताया कि कुछ छात्राओं के कारण किसी भी स्थिति में शिक्षण संस्थान का माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। छात्राओं को अनुशासन में रहना होगा। चिन्हित छात्राओं के अभिभावक को नोटिस भेजकर कॉलेज बुलाया जाएगा और उन्हें पूरी वस्तु स्थिति से अवगत कराएंगे। जांच में दोषी पाए जाने पर छात्राओं पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

सीसीटीवी से कर रहे छात्राओं की पहचान

 सिगरेट का कश लेने वाली छात्राएं तो भाग गई लेकिन कॉलेज प्रशासन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरा उनकी पहचान करने में जुटा है। हालांकि जिस स्कूटी जब्त किया गया है उसके बारे में  कॉलेज की एक छात्रा का कहना है कि  स्कूटी उनकी है लेकिन वो सिगरेट नहीं पी रही थी। वह स्कूटी लगाकर एक स्टूडेंट से बात कर रही थी इसी बीच कॉलेज की छात्राएं और छात्र पहुंचे और सिगरेट पीने लगे ।

Find Us on Facebook

Trending News