बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चलती ट्रेन के सामने से ट्रैक पार करने की कोशिश में गई कॉलेज कर्मी की जान, सामने आयी घटना की दर्दनाक तस्वीरें

चलती ट्रेन के सामने से ट्रैक पार करने की कोशिश में गई कॉलेज कर्मी की जान, सामने आयी घटना की दर्दनाक तस्वीरें

JAHANABAD :  जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह ट्रेन के चपेट में आकर एक यात्री की मौत हो गई थी। जिसके बारे में कहा जा रहा था कि वह ट्रेन से गिर गया था, जिससे उसकी मौत हुई है। लेकिन अब उस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में घटना के दौरान जो भी हुआ, उसकी बेहद ही दर्दनाक तस्वीरें नजर आती है। वीडियो में एक व्यक्ति ट्रेन के आने के दौरान अचानक दौड़ते हुए पटरियों के बीच पहुंच जाता है। जिसके महज एक से दो सेंकेंड के अंदर ट्रेन उसके ऊपर से गुजरते हुए पार कर जाती है। 

अचानक हुआ सबकुछ 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सफेद शर्ट पहले हुए व्यक्ति गया-पटना पैसेंजर आने के दौरान अचानक दौड़ते हुए पटरी के बीच कूद जाता है। माना जा रहा है कि वह पटरी के दूसरी तरफ जाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन पटरी पर कूदते ही उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे पटरियों के बीच जाकर गिर गया और ट्रेन की कई बोगियां उसके ऊपर से गुजरते हुए पार कर गई। यह सब प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों की आंखों के सामने हुआ। अचानक हुए हादसे के बाद यहां मौजूद सभी हतप्रभ नजर आ रहे थे। 

कॉलेज में काम करता था मृतक

 मृतक ऐनवा गांव का निवासी बताया जाता है जो शहर के ANS कॉलेज का कर्मी था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं अब रेल पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि यह महज हादसा था या जानबुझकर ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की गई थी। 

 

Suggested News