बोलेरो और ऑटो में भिड़ंत : शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा, दुर्घटना में बाप-बेटे सहित तीन लोगों ने गंवाई जान

बोलेरो और ऑटो में भिड़ंत : शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा, दुर्घटना में बाप-बेटे सहित तीन लोगों ने गंवाई जान

ARA : बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident In Bhojpur) हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Three Killed In Road Accident) हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

घटना जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना इलाके के धुसियां कला निवासी ललन भगत अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने ससुराल भोजपुर जिले के जगदीशपुर इलाके के बभनियांव गांव गये थे।  जहां से मंगलवार की सुबह सभी लोग वापस अपने घर लौट रहे थे.इसी दौरान आरा-मोहनिया एनएच-30 पर इसाढ़ी बजार और विमवां मठिया के बीच सामने से आ रही बोलेरो और ऑटो की टक्कर (Bolero And Auto Collision) हो गयी. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. जिसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल जगदीशपुर ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने तीन लोगों को आरा रेफर कर दिया.

मरनेवालों में बाप-बेटे और ससुर शामिल

पुलिस ने तीनों मृतक की पहचान भोजपुर के बभनियांव निवासी 55 वर्षीय हीरा लाल भगत, रोहतास के धुसियां कलां निवासी 35 वर्षीय ललन भगत और उनका 8 वर्षीय बेटा पुरुषोत्तम भगत शामिल है. तीनों मृतक रिश्ते में बाप, बेटा और ससुर बताए जा रहे हैं. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

शव के साथ रोड जाम कर हंगामा

इधर, जब मृतकों का शव बभनियांव गांव पहुंचा तो आक्रोश भड़क उठा. आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतकों के शव के साथ आरा-मोहनिया हाईवे को जाम कर दिया. बाद में सूचना मिलने पर संबधित थाना की पुलिस भी वहां पहुंच गई. हालांकि, सड़क पर उतरे लोग मुआवजा की मांग पर अड़े हुए है. मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सीओ समेत अन्य पदाधिकारी समझाने के प्रयास में लगे हुए.


Find Us on Facebook

Trending News