बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक के पास की है। जहां जहांगीरपुर के तरफ से एक ट्रक तेज गति से जा रही थी तो वही विपरीत दिशा से एक ऑटो जिसमें तकरीबन आधा दर्जन लोग बैठे हुए थे। वह आ रही थी। 

इसी बीच ट्रक और ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। वही इस टक्कर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद आनन फानन में स्थानीय लोग और सूचना पर पहुंची सकरा थाने में तैनात 112 के गजेंद्र झा प्रियंका कुमारी और पुलिस बल के सहयोग से दुर्घटना में घायल सभी घायलों को इलाज के लिए तत्काल मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पहुंचाया गया।

वही मामले में पूछे जाने पर सकरा थाने मे तैनात 112 के गजेंद्र झा ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के मुरोल प्रखंड के विश्वकर्मा चौक के पास एक ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गई है।

जिसके बाद तत्काल घटनास्थल पर जाकर दुर्घटना में घायल सभी लोगो को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News