पटना में कॉलोनीवासी बदमाशों से है परेशान, तीन थाने की पुलिस लगाम लगाने में नाकामयाब

पटना में कॉलोनीवासी बदमाशों से है परेशान, तीन थाने की पुलिस लगाम लगाने में नाकामयाब

पटना. फुलवारी शरीफ थाने के आनंद विहार, हुलास विहार, पीएन्डटी कॉलोनी समेत आसपास के इलाके में इन दिनों अपराधी तत्वों के हौसले चरम पर हैं. आए दिन लूटपाट की घटनाओं से कॉलोनी के लोग हाथ से परेशान हैं. इन घटनाओं को रोक पाने में फुलवारी शरीफ की पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. कॉलोनी के लोगों ने बताया कि रविवार 2 अक्टूबर को अपराधियों ने दिनदहाड़े चाकू दिखाकर कपड़ा फ्री करने वाले व्यापारी से उसके पैसे और मोबाइल छीन लिया.

पटना के अनीसाबाद के पास बसा यह इलाका फुलवारी शरीफ बेउर और गर्दनीबाग थाना की बार्डर पर अवस्थित है. इस इलाके में तीन तीन थाना की पुलिस गश्ती गाड़ियां आती जाती है, लेकिन यहां के लफंगई से लोगों को निजात नहीं दिला पा रही है. स्थानीय नागरिकों का कहना है कि कहने को पॉश कॉलोनी है लेकिन सुबह से देर रात तक तेज रफ्तार फर्राटा भरते बाइकर्स, स्मैक दारू गांजा और अन्य नशीले पदार्थों का सेवन करने वाले असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. हर वक्त नशे में चूर रहने वाले इन बदमाशों को अगर गलती से किसी ने टोक दिया या डांटने की कोशिश की तो लेने के देने पड़ जाते है। फिर तो भलेमानस शख्स को ये नशेबाज बुरी तरह मारते पीटते और सरेआम बेईज्जत करने लगते है.

हालात कुछ इस कदर बिगड़ गया है कि इन बदमाशों के डर से कोई भी सभ्य आदमी रोकने टोकने की जहमत नहीं उठाना चाहते हैं. रविवार का दिन आनंद बिहार कॉलोनी के कई घरों के लोग इकट्ठा होकर इन बदमाशों की हरकतों पर चर्चा कर रहे थे. लोगों ने बताया कि दो दिन पहले ही एक फेरी करने वाले को नशेड़ी बदमाशों ने मारपीट कर पैसा मोबाइल छीन लिया और उसका समान को उलट पुलट दिया. इसकी शिकायत फुलवारी शरीफ थाना पुलिस में की गई इसके बावजूद कोई पुलिस पदाधिकारी जांच पड़ताल और नशेड़ियों को धर पकड़ करने नहीं पहुंचा. स्थानीय पुलिस की कार्यशैली से इलाके के लोग खासे नाराज भी है.


Find Us on Facebook

Trending News