ASI की रंगीन मिजाजी आई सामने, महिला पर नाजायज संबंध बनाने का दे रहा दबाव, सोशल मीडिया में वायरल हुआ ऑडियो

ASI की रंगीन मिजाजी आई सामने, महिला पर नाजायज संबंध बनाने का दे रहा दबाव, सोशल मीडिया में वायरल हुआ ऑडियो

SAMASTIPUR : बिहार में पुलिस की वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है। समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना में पदस्थापित एक आशिक मिजाज एएसआई का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक महिला से अश्लील बातें कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि  इस ऑड‍ियो में आनेवाली आवाज समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना में पदस्थापित एएसआई जयकृष्ण पाण्डेय की है, जो इश्क फरमाते सुनाई दे रहे हैं। वायरल ऑडियो क्लिप में एएसआई द्वारा महिला पर दबाव बनाकर नाजायज संबंध बनाने का दबाव डालने और अश्लीलता करने का सनसनीखेज आॅडियो क्लिप शुक्रवार से ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस ऑडियो में इतनी अश्लील बातें है कि हम आपको वह सुना भी नहीं सकते। 

सीएम दौरे के दौरान लगी थी ड्यूटी, तब का है ऑडियो

मिली जानकारी के अनुसार यह ऑडियो 21 अगस्‍त का है जब मुख्यमंत्री बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने समस्तीपुर के विद्यापतिनगर पहुंचे थे। वायरल ऑडियो में एएसआई महिला से कहता है कि वह भी मुख्यमंत्री के आने पर ड्यूटी में उसी के घर के पास लगा है। इसके बाद वह महिला को अपने आवास पर आने को कहता है जहां व उससे और उसके किसी एक अन्य दोस्त से संबंध बनाने को कहता सुनाई दे रहा है।

केस में मदद करने का दिया भरोसा

वायरल ऑडियो क्लिप में एएसआई के अलावा उसके बगल से भी एक व्यक्ति द्वारा एएसआई को सिर्फ अश्लील बातें ही करने को सिखाते सुना जा रहा है। जानकारी के अनुसार एएसआई द्वारा केस में महिला अभियुक्त को लाभ पहुंचाने का प्रलोभन देकर उसके साथ गंदी-गंदी बातें करने और अपने रूम पर बुलाने का मामला सामने आने के बाद एएसआई के होश उड़ गए हैं।  

बता दें, बिहार पुलिस के मैनुयल के अनुसार किसी भी दर्ज प्राथमिकी पर मोबाइल नंबर देना जरूरी किया गया है। जांच में सहयोग और आसान हो इसके लिए। लेकिन एक मामले में महिला को अपना मोबाइल नंबर देना काफी भारी पड़ गया। क्योंकि एएसआई पीड़ित महिला से केस के सिलसिले में बात करने की बजाए उसकी मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश करने में लगे रहे। बहरहाल पुलिस के बरिए पदाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।

नोट - न्यूज4नेशन इस खबर की पुष्टि नहीं करता है, यह सिर्फ वायरल ऑडियो के आधार पर प्रकाशित की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News