बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसपी के नेतृत्व में बेलोरा दियारा में चलाया गया कॉम्बिंग ऑपरेशन, किसानों से कहा भयमुक्त होकर काटें फसल

एसपी के नेतृत्व में बेलोरा दियारा में चलाया गया कॉम्बिंग ऑपरेशन, किसानों से कहा भयमुक्त होकर काटें फसल

NAUGACHIA - किसान अपराधियों से बिना किसी भय का अपने पके फसल की कटाई कर सुरक्षित घर ले जा सके, इसके लिए आज नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बेलोरा दियारा में मोटरसाईकिल से कॉबिंग ऑपरेशन किया. साथ में कदवा ओपी थानाध्यक्ष नरेश कुमार व ढोलबज्जा थानाध्यक्ष प्रभात कुमार के साथ सशस्त्र पुलिस बल भी शामिल थे. 

ऑपरेशन के दौरान एसपी ने खेतों में काम कर रहे और बासावटों पर रह रहे किसानों के पास जा-जाकर उससे पूछताछ कर हालचाल जाना. जहां किसानों ने किसी तरह की अपराधी गतिविधि नहीं होने की बात कही. एसपी ने किसानों से कहा कि- भय मुक्त होकर अपनी फसल काटें, कहीं भी बदमाशों द्वारा रंगदारी मांगे जाने की बात हो तो, फोन से अपराधियों की नाम व जगह बताएं. तुरंत पुलिस पहुंच कार्रवाई करेगी. 

मालूम हो कि दियारा में जब किसानों की फसल पकने लगती है तो, वहां रंगदारी के लिए बदमाशों का गतिविधियों बढ़ने लगती है. जहां रंगदारी दिए जाने के बाद हीं किसानों को फसल काटने की धमकी दिए जाने जैसी बात सामने आने लगती है. 

उक्त बातों को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने पत्रकारों को बताया कि अभी दियारा में सरसों व गेहूं की फसल पक रही है. अपराधियों द्वारा किसानों से रंगदारी या किसी प्रकार की कोई धमकी न दिया जाय और किसान बिना किसी भय के अपना फसल काट सुरक्षित घर ले जा सके इसके लिए बेलोरा दियारा में कॉबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है

Suggested News