कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बचिया को झटका, किला कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में रखने का सुनाया फैसला

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बचिया को झटका, किला कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में रखने का सुनाया फैसला

डेस्क... भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया को कोर्ट से बड़ा झटका मिला है। दोनों को किला कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है। एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में रखने की मांग की थी। हालांकि भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्जी डाल दी है। इसकी सुनवाई सोमवार यानी कल होगी। हर्ष और भारती के साथ जिन दो ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया गया था, उन्हें पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है।

बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी। भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई थी। बताया जा रहा है कि भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ है। जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने गिरफ्सताार कर लिया था। इस बात की पुष्टि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी। जानकारी के मुताबिक एनसीबी अधिकारियों संग पूछताछ में हर्ष और भारती ने ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार किया था। 

21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD, गांजा (40 ग्राम) और साइकोट्रोपिक दवाएं सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा है।

Find Us on Facebook

Trending News