और गंभीर हुई कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, हालत नाजुक होने के बाद रखे गए वेंटिलेटर सपोर्ट पर

और गंभीर हुई कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत, हालत नाजुक होने के बाद रखे गए वेंटिलेटर सपोर्ट पर

NEW DELHI : देश के बड़े कॉमेडियन में शामिल राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक स्थिति में पहुंच गई है। जिसके बाद अब उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। दिल्ली में जिम में प्रैक्टिस करने के दौरान पड़े हर्ट अटैक के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती कराया गया था। 

राजू के करीबी मकबूल निसार ने बताया कि 59 साल के राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर पड़े। इसके बाद तुरंत राजू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। राजू ने 2014 में BJP पार्टी ज्वॉइन की थी।

मकबूल निसार ने आगे बताया, "राजू की हालत अभी तो स्टेबल है। जल्द ही उनका हेल्थ अपडेट दिया जाएगा। डॉक्टरों की टीम ने राजू की पिछली मेडिकल रिपोर्ट्स मंगवाई हैं। हालांकि, राजू लगातार फिट एंड फाइन रहें हैं। वो निरंतर जिम करते रहें हैं। उनके आगे कई शहरों में शोज लाइन अप हैं। 31 जुलाई तक वो लगातार शोज कर रहे थे।"

वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए राजू

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं, लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। एम्स के सूत्रों के अनुसार उन्हें आपातकालीन चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था. इसके बाद उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था। सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं राजू

राजू श्रीवास्तव अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। वे कई फिल्मों और टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं। सालों से राजू अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। राजू बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना पूरा भी किया। उन्होंने बतौर स्टेज परफॉर्मर अपने करियर की शुरुआत की थी।

फैंस कर रहे ठीक होने की दुआएं

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर उनके फैंस में भी चिंता की लहर दौड़ गई है। प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं और फिर से उन्हें स्टेज पर लोगों को हंसाते हुए देखना चाहते हैं।




Find Us on Facebook

Trending News