बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हांगकांग में एमीगोस कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर का कार्यक्रम का किया गया आयोजन

हांगकांग में एमीगोस कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर का कार्यक्रम का किया गया आयोजन

DESK : हांगकांग में एमीगोस कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर का आयोजन किया गया. भारत के युवा करोड़पतियों के एक संघ एमीगोस ने हांगकांग में सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी नाइट का आयोजन किया था. 

इसमें भारतीय मूल के सफल बिजनेसमैन और एमीगोस के अध्यक्ष राजू सबनानी ने बताया कि हम भारतीय मूल के सदस्यों के सामाजिक, धार्मिक और सांस्कृतिक एकीकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से हांगकांग में हर साल दिवाली ग्रैंड बॉल का आयोजन बड़ी भव्यता के साथ करते हैं. इस साल हमने दिवाली ग्रैंड बॉल का आयोजन भारत के मशहूर कॉमेडी कलाकरों के साथ किया है. 

भारत के मशहूर कॉमेडीयन सुनील ग्रोवर (द कपिल शर्मा शो की  गुत्थी), टीवी शो 'भाभी जी घर पे हैं' की शिल्पा शिंदे (अंगूरी भाभी) समेत कई कलाकारों ने शिरकत की. दिवाली ग्रैड बॉल कार्यक्रम में शिकरत कर रहीं दिप्ती साधवानी ने अपने पावरफुल परफॉर्मेंस से सबको हंसने पर मजबूर कर दिया. इसके अलावा रॉकिंग रॉडनी एंड द बैंड ने लाइव म्यूजिक के साथ सभी को झूमने को मजबूर कर दिया.

एमीगोस, द यंग मिलियनेयर्स ग्रुप हांगकांग मे रहने वाले सफल भारतीय व्यापारियों का एक संघ है, यह एक गैर-लाभकारी सामाजिक संगठन है इसकी शुरूआत भारतीय समुदाय के सुप्रसिद्ध व्यक्तित्व राजू सबनानी द्वारा की गई थी. इस संगठन के सदस्य मुख्य रूप से भारतीय मूल के व्यक्ति ही हैं.

Suggested News