लाइव आकर बदमाश ने विपक्षी के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

लाइव आकर बदमाश ने विपक्षी के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों का इक़बाल बुलंद होते दिख रहा है। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक मामले को सुलझा भी नहीं पाती है की अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। जिसमे अपराधी लाइव हो कर खुलेआम फायरिंग करते नजर आ रहा हैं। इस वीडियो में यह स्पष्ट दिख रहा है कि अपराधी खुलेआम हथियार लहराते हुए अत्याधुनिक हथियार से फायरिंग कर रहा है। हालाँकि NEWS4NATIONA इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन इस वीडियो के आने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। पूरा मामला सहायक थाना रतनपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है।


वहीं डीएसपी हेड क्वार्टर निशीत प्रिया ने बताया कि रतनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अमित उर्फ बागुलवा बाबुलबा के द्वारा सौरभ और गौरव के घर पर पहुंचकर खुलेआम फायरिंग किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि फायरिंग कर रहे युवक का अपराधिक इतिहास भी रहा है। इस अपराधी के द्वारा सौरभ और गौरव जोकि रतनपुर का ही रहने वाला है उसके घर पर चढ़कर गोली चलाने की बात सामने आई है। उन्होंने कहा कि उस अपराधी पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

उन्होंने यह भी कहा कि वर्चस्व  के लड़ाई को लेकर दो अपराधी के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। कुछ दिन पहले सौरव और गौरव के द्वारा अपराधी रामभरोसी सिंह के घर के सामने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था। इसी के आवेश में आकर बागुलबा के द्वारा सौरभ एवं गौरव के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

बेगूसराय से कृष्ण बल्लभ नारायण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News