बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बेखौफ बालू तस्कर के कहर का शिकार हो रहे आम नागरिक, तस्करों की पिटाई से युवक घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जाम

बांका में बेखौफ बालू तस्कर के कहर का शिकार हो रहे आम नागरिक, तस्करों की पिटाई से युवक घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जाम

बांका. जिले के अमरपुर में बेखौफ हो चुके बालू तस्करों द्वारा आम लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. यहां बैल गाड़ी से बालू तस्करी के खेल में शामिल तस्कर रविवार की संध्या इंग्लिशमोड़ चौक के समीप एक युवक का  पिटाई कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी युवक कठैल गांव के राजन सिंह का प्राथमिक उपचार इंग्लिशमोड़ चौक स्थित एक निजी क्लिनिक में किया जा रहा है। 

युवक के पिटाई से आक्रोशित कठैल एवं आसपास के गांवों के आक्रोशित लोगों ने इंग्लिशमोड़ चौक को जाम कर दिया। जिससे इंग्लिशमोड़ चौक पर तीनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने पर दारोगा दीनानाथ राय पुलिस बल के साथ पहुंचे, और आक्रोशित लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित लोग बैलगाड़ी से हो रहे अवैध खनन को रोकने की मांग किया। 

जख्मी ने बताया कि वह सड़क किनारे खड़े होकर गांव के युवक से बात कर रहा था। इसी दौरान बैलगाड़ी ने उसे ठोकर मार दिया। जब वह विरोध किया तो शोभानपुर गांव के प्रदीप यादव, सुभाष यादव सहित दर्जन भर अधिक बैलगाड़ी से अवैध बालू तस्करी में लिप्त बालू तस्कर ने पिटाई कर जख्मी कर दिया। 

वहीं जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार इंग्लिशमोड़ चौक पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया।  साथ ही बालू तस्कर के खिलाफ कारवाई करने का आश्वासन दिया। लगभग एक घंटा बाद जाम हटाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर कारवाई की जा रही है।


Suggested News