बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PMCH में गार्डों की गुंडागर्दी चरम परः फिर से एक 'पत्रकार' पर किया जानलेवा हमला, लाठी-डंडे से हमला कर तोड़ा हाथ

PMCH में गार्डों की गुंडागर्दी चरम परः फिर से एक 'पत्रकार' पर किया जानलेवा हमला, लाठी-डंडे से हमला कर तोड़ा हाथ

PATNA: पीएमसीएच में सुरक्षा का जिम्मा संभाल रही प्राईवेट कंपनी ने गुंडों को बहाल कर रखा है। सुरक्षा संभाल रही कंपनी और उसके गार्डस पर पीएमसीएच प्रशासन का कोई नियंत्रण नहीं है। तभी तो आये दिन निजी सुरक्षाकर्मियों द्वारा मरीजों के साथ मारपीट की जाती है। गार्डस का आतंक इतना बढ़ गया है कि अब पत्रकारों को भी नहीं बख्श रहे। गुरुवार को दांत दर्द का इलाज कराने गये पत्रकार अनुज शर्मा पर गार्डों ने जानलेवा हमला किया. उन्हें लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा और हाथ तोड़ दिया. गार्डों की बर्बरतापूर्वक उनकी काफी देर पिटाई की, जिसके कारण शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान आ गये हैं. 

गार्ड नहीं गुंडा कहिए.....

घटना के बाद पत्रकार अनुज शर्मा ने गार्डों के खिलाफ में लिखित शिकायत की. इसके बाद पीरबहोर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो गार्डों को पकड़ लिया. खास बात यह है कि पीएमसीएच पहुंची पुलिस से भी गार्डों ने बदतमीजी की.

पीएमसीएच इमरजेंसी में गए थे इलाज कराने

राजीव नगर निवासी व पत्रकार अनुज शर्मा को दांत में दर्द था. वे अपने एक साथी के साथ पीएमसीएच के इमरजेंसी में इलाज कराने के लिए गये थे. वे गंगा पाथवे से पीएमसीएच पैदल गये थे. लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया. इस पर गार्ड से काफी आग्रह किया, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए और अपशब्दों का प्रयोग किया. इसका विरोध करने पर गार्डों ने हमला कर दिया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. जिसमें अनुज शर्मा का हाथ टूट गया और शरीर के कई अंगों में चोटें आयी. घटना की जानकारी मिलने पर पीरबहोर थाने की पुलिस जब पीएमसीएच पहुंची तो वहां गार्ड ने उनके साथ भी बदतमीजी की और थाना जाने से इंकार कर दिया. लेकिन पीरबहोर पुलिस ने कड़ा रूख अख्तियार किया और फिर दो गार्डों को पकड़ कर थाना ले आये. पीरबहोर थानाध्यक्ष सबीह उल हक ने बताया कि दो गार्ड को पकड़ा गया है. कार्रवाई की जा रही है.


Suggested News