मामूली सी काम के लिए कंपनी कर रही 63 लाख रूपये सैलरी की पेशकश, पढ़िए पूरी खबर

मामूली सी काम के लिए कंपनी कर रही 63 लाख रूपये सैलरी की पेशकश, पढ़िए पूरी खबर

N4N DESK : पैसे कमाना हर किसी का सपना होता है. जिससे उनकी जरूरतें पूरी हो सकी. ऐसे में एक कंपनी ने लोगों को कमाने का शानदार मौका दिया है. वह भी मामूली से काम के लिए. इसके लिए कंपनी की ओर से हर साल 63 लाख रूपये देने की पेशकश की गयी है. दरअसल बोस्टन के पास लिंकनशायर के खेत में प्रतिदिन आप 240 पाउंड कमा सकते हैं. प्रमुख खाद्य आपूर्तिकर्ताओं और सुपरमार्केट को ब्रसेल्स स्प्राउट्स और ब्रोकली की आपूर्ति करने वाली कंपनी ने मजदूरों के लिए वैकेंसी निकाली है. मजदूरों को हर घंटे के लिए 30 पाउंड तक देने की पेशकश की गयी है. 

फार्मिंग ग्रुप टीएच क्लेमेंट्स ने मजदूरों को काम के लिए प्रति घंटे 30 पाउंड तक की पेशकश कर रहा है, जो प्रति साल 62,000 पाउंड है यानि करीब 63 लाख रुपये. एक पाउंड की कीमत 100 रूपये के करीब है. इस हिसाब से भारी रकम दी जा रही है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में टीएच क्लेमेंट्स ने कहा है की हम अपनी ब्रोकली की कटाई के लिए फील्ड ऑपरेटिव की तलाश कर रहे हैं. इसके लिए हम प्रति घंटे 30 पाउंड देंगे. टीएच क्लेमेंट ने खेत की अन्य तस्वीरों में दिखाया गया है कि खेतों से छुट्टी लेते समय श्रमिकों को आइसक्रीम खिलाई जा रही है. 

काम में दिलचस्पी रखने वाला कोई भी व्यक्ति कंपनी की फेसबुक साइट पर ऑफर ढूंढ सकता है. फसल की कटाई में मदद के लिए बड़ी वेतन दरों की पेशकश करने वाली टीएच क्लेमेंट्स अकेले कंपनी नहीं है. कंपनी की इस पेशकश के बाद लोग  काम के लिए संपर्क कर रहे हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News