बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी में उपलब्धि लेने की होड़, BJP प्रवक्ता बोले-सुशील मोदी की मांग पर स्पेशल ट्रेन चलाने का हुआ निर्णय

बिहार बीजेपी में उपलब्धि लेने की होड़, BJP प्रवक्ता बोले-सुशील मोदी की मांग पर स्पेशल ट्रेन चलाने का हुआ निर्णय

पटना :  लॉकडाउन के बीच बाहर फंसे लोगों के लिए केन्द्र सरकार ने स्पेशल ट्रेन चलाने के इजाजत दे दी है. इसके बाद बिहार बीजेपी के अंदर ही राजनीति शुरू हो चुकी है.बिहार बीजेपी का एक धडा इसका श्रेय सुशील मोदी को दे रहा है दूसरी धडा पार्टी नेतृत्व को. 

बिहार बीजेपी में उपलब्धि लेने की होड़
केन्द्र सरकार के फैसले के बाद बिहार बीजेपी में उपलब्धि लेने की होड़ लग गई है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल स्पेशल ट्रेन चलाने के फैसला का सेहरा अपनी सिर बांधना चाहते हैं. जायसवाल का कहना है कि  केंद्र सरकार से कोटा समेत दूसरी जगह पर फंसे छात्रों एवं मजदूरों की घर वापसी को लेकर केंद्र सरकार से आग्रह किया तब जाकर मोदी सरकार ने लॉक डाउन में छूट दी.वही उन्होंने विशेष ट्रेन चलाये जाने के निर्णय पर केंद्र सरकार को बधाई दी है.

एक प्रवक्ता ने सुशील मोदी के सिर बांधा सेहरा

जबकि बीजेपी के एक प्रवक्ता केन्द्र के इस फैसले का सेहरा डिप्ट सीएम सुशील मोदी के सिर बांधना चाहते हैं.  बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता  प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की मांग पर केंद्रीय गृह मंत्रालय तथा रेल मंत्रालय ने स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया. इसके लिए उन्होंने डिप्टी सीएम सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा किया है.

वहीं बीजेपी के ही एक और प्रवक्ता निखिल आनंद केन्द्र सरकार के इस फैसले के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को इसके लिए बधाई दी है.



Suggested News