बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया के डॉक्टर पर लगा पत्रकार से दुर्व्यवहार का आरोप, रामपुर थाने में मामले की शिकायत

गया के डॉक्टर पर लगा पत्रकार से दुर्व्यवहार का आरोप, रामपुर थाने में मामले की शिकायत

GAYA: हमारे समाज में डॉक्टर को भले ही भगवान का दर्जा दिया गया है, लेकिन आए दिन डॉक्टरों के द्वारा मरीज के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती है। ऐसा ही एक मामला गया से आया है। न्यूज4NATION के पत्रकार पुष्कर प्रवीण ने गया के डॉक्टर संगीता शर्मा पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। पुष्कर प्रवीण ने इस संबंध में गया के रामपुर थाना में आवेदन देकर डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है।

पत्रकार पुष्कर प्रवीण ने बताया कि उसके छोटे भाई की पत्नी डॉक्टर संगीता शर्मा के लक्ष्मी नर्सिंग होम में एडमिट है। नर्सिंग होम में मनमाने तरीके से पैसे लेने के बावजूद कोई फैसिलिटी उपलब्ध नहीं कराई जाती है। मरीज का इलाज भी ढंग से नहीं होता है। उन्होंने कहा कि नसिंग होम को स्टॉफ का व्यवहार भी ठीक नहीं है।

पुष्कर प्रवीण ने आरोप लगाया है कि जब उसने इसकी शिकायत डॉ. संगीता शर्मा को फोन कर की पहले तो डॉक्टर ने उनके साथ गलत तरीके से बात किया और उसके बाद किसी पुरुष ने उसे धमकाना शुरु कर दिया। उन्होंने कहा कि फोन पर किसी पुरुष ने उसके साथ गाली गलौज किया और थाने में बुलाकर देख लेने की धमकी दी।

पत्रकार पुष्कर प्रवीण ने इस संबंध में रामपुर थाने में आवेदन देकर डॉक्टर पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि इस मामले में डॉ. संगीता शर्मा का पक्ष सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Suggested News