कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर, हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर, हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप

MUZAFFARPUR: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दायर किया गया है। दिग्विजय सिंह द्वारा बीजेपी और बजरंग दल को आईएसआई का एजेंट बताए जाने को लेकर परिवाद दायर किया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाकर यह परिवार दायर किया है।

अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल को पाकिस्तान के आईएसआई का एजेंट बताया है उससे पैसा लेने की बात कही है जिससे देश के करोंडों हिन्दुओं की भवना को ठेस पहुंचाया गया साथ ही उसे अपमानित कर नीचा दिखाने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान से हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंची है। ऐसे बयानों से देश में तोड़फोड़ करने, भ्रम फैलाने और धार्मिक उन्माद फैलाने का कार्य किया गया है।

क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं। उन्होंने ये बयान मध्य प्रदेश के भिंड में दिया, जहां वो महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे। दिग्विजय सिंह ने कहा कि बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए। और एक बात और बताओ पाकिस्तान से आई एस आई के लिए जासूसी मुसलमान कम कर रहे हैं गैर मुसलमान ज्यादा कर रहे हैं।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News