बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां काली पर विवादास्पद फिल्मांकन और टिप्पणी को लेकर नवादा में शिकायत, बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद का ऐलान-अपमान बर्दाश्त नहीं

मां काली पर विवादास्पद फिल्मांकन और टिप्पणी को लेकर नवादा में शिकायत, बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद का ऐलान-अपमान बर्दाश्त नहीं

नवादा: मां काली पर विवादास्पद फिल्मांकन दर्शाने के मामले में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल की ओर से नवादा के नगर थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद द्वारा माता काली पर अभद्र टिप्पणियां एवं फिल्म मेकर द्वारा फिल्म में गलत तरीके से मां काली को पेश किया गया है। शुक्रवार को 7 सदस्यीय टीम नवादा नगर थाना पहुंचकर फिल्ममेकर लीना मनीमेंकलाई एवं तृणमूल कांग्रेस के सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।  

कहा गया है कि माता काली पर अभद्र टिप्पणी एवं माता काली पर गलत तरीके से बनाए जा रहे फिल्म से हिंदुओं के आस्था पर गहरा चोट पहुंचाने का काम किया जा रहा है। जिसे हिंदू संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।  दोनों के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं लिया जा रहा है। 

विश्व हिंदू परिषद के कैलाश विश्वकर्मा बजरंग दल के जितेंद्र प्रसाद जीतू, प्रदीप कुमार शंकर कुमार योगेंद्र स्वामी आदि 7 सदस्य टीम ने आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। सभी हिंदू संगठन के लोगों ने कहा कि हिंदुओं की देवी देखता पर इस तरह का टिप्पणी करने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाए. जरूरत पड़ने पर हम लोग रोड पर आंदोलन भी करेंगे और ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी करने की मांग करते हैं।


Suggested News