बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समाधान यात्रा का आज समापनः JDU ने CM नीतीश का जताया आभार, कहा- यही प्रयास उन्हें एक सच्चा जननायक बनाता है

समाधान यात्रा का आज समापनः JDU ने CM नीतीश का जताया आभार, कहा- यही प्रयास उन्हें एक सच्चा जननायक बनाता है

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा का आज समापन हो गया. अंतिम दिन सीएम नीतीश ने बेगूसराय व पटना में समीक्षा बैठक की. समाधान यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री ने योजनाओं का निरीक्षण तो किया ही, जनता से सीधा संवाद भी किया. मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा को जेडीयू ने ऐतिहासिक बताया है. साथ ही कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यही प्रयास उन्हें एक सच्चा जननायक बनाता है.

जेडीयू के राज्य परिषद सदस्य रंजीत कुमार झा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के माध्यम से जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं. जिससे विकास कार्यों की अद्यतन जानकारी उन तक पहुँच रही है. उन्होंने कहा की इस बार के भीषण ठंढ में जहाँ लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे थे वैसे समय में मुख्यमंत्री जी राज्य के विभिन्न जिलों में जनता से संवाद कर रहे थे. रंजीत झा ने कहा कि विकास पुरुष नीतीश कुमार ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो लगातार अपने राज्य के विकास हेतु चल रही योजनाओं की इस प्रकार की  यात्राओं के माध्यम भी समीक्षा करते हैं। 

उन्होंने कहा कि जो नेता सही मायनों में धरातल पर विकास देखना चाहते हैं वो जन अपेक्षाओं व आकांक्षाओं को समझने का लगातार प्रयास करते हैं ताकि योजनाओं को जन सुलभ बनाया जा सके और समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुँचाया जा सके। झा ने कहा कि नीतीश कुमार जी का यही प्रयास उन्हें एक सच्चा जननायक बनाता है. इस यात्रा के लिए हम सभी मुख्यमंत्री जी का ह्रदय से आभार प्रकट करते हैं. 

Suggested News