बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : सर्दी खांसी का इलाज कराने आई महिला के साथ कंपाउंडर ने की छेड़खानी, लोगों ने जमकर काटा बवाल

BIHAR NEWS : सर्दी खांसी का इलाज कराने आई महिला के साथ कंपाउंडर ने की छेड़खानी, लोगों ने जमकर काटा बवाल

JEHANABAD : जिला मुख्यालय स्थित हॉस्पिटल मोड़ के समीप एक निजी क्लीनिक में उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। जब महिला मरीज के साथ क्लीनिक का कंपाउंडर जांच के नाम पर अश्लील हरकत करने लगा। इस घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गए और काफी देर तक बवाल काटा।


घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि शेखलामचक के रहनेवाली एक महिला मरीज सर्दी खांसी का इलाज कराने के लिए निजी क्लीनिक में पहुंची थी। जहां जांच के दौरान निजी क्लीनिक का कंपाउंडर महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत करने लगा। 

इसका महिला ने विरोध किया। जिसके बाद क्लीनिक में हंगामा मच गया और भारी संख्या में लोग जमा होकर बवाल काटने लगे। घटना के सम्बन्ध में महिला मरीज ने बताया की वह सर्दी खांसी के इलाज के लिए क्लीनिक में आई थी। जहां कंपाउंडर के द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत की जाने लगी। जिसका उसने विरोध किया।

वहीं घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला से लिखित आवेदन मांगा गया है। साथ ही नर्सिंग होम के संचालक को भी थाने पर बुलाया गया है ताकि मामले में कार्रवाई किया जा सके।

जहानाबाद से गौरव सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News