बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM हाउस में समझौता! मंत्री मदन सहनी के बाद ACS अतुल प्रसाद भी मुख्यमंत्री आवास गये

CM हाउस में समझौता! मंत्री मदन सहनी के बाद ACS अतुल प्रसाद भी मुख्यमंत्री आवास गये

PATNA: अफसरशाही पर बगावत का बिगूल फुंकने वाले समाज कल्याण मंत्री सीएम नीतीश से मुलाकात करने आज शाम सीएम हाऊस पहुंच गये हैं। मुख्यमंत्री आवास में वे सीएम नीतीश से मुलाकात कर रहे हैं। मंत्री मदन सहनी के बाद सीएम ने समाज कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव अतुल प्रसाद को भी तलब किया है। अतुल प्रसाद भी सीएम आवास पहुंच गये हैं। मुख्यमंत्री मंत्री और विभागीय अपर मुख्य सचिव को बिठाकर पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं। यूं कहें कि मुख्यमंत्री समाज कल्याण मंत्री के आरोपों के संबंध में विभाग के अपर मुख्य सचिव से उनका पक्ष जाने रहे हैं। मदन सहनी आज ही वापस पटना लौटे हैं। इसके बाद उन्होंने सीएम नीतीश से मुलाकात का समय मांगा। सीएम हाऊस की तरफ से मुलाकात का समय मिल गया है। 

मदन सहनी इस्तीफा देने गये CM हाऊस

जानकारी के अनुसार समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफा पत्र तैयार करा कर सीएम हाऊस गये हैं। वे सीएम नीतीश से मुलाकात कर पद छोड़ने का पत्र सौंप देंगे। अब मुख्यमंत्री पर निर्भर है कि वे समाज कल्याण मंत्री का इस्तीफा स्वीकार करते हैं या नहीं। हालांकि सीएम हाउस जाते समय मीडिया से कोई बातचीत नहीं की। 

1 जुलाई को इस्तीफे का किया था ऐलान

बता दें कि समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने 1 जुलाई को प्रेस कांफ्रेंस कर विभाग में व्याप्त अफसरशाही पर कड़ा प्रहार किया था। उन्होंने कहा कि अफसरशाही की वजह से मंत्रियों का कोई वजूद नहीं रह गया है। इस शासनकाल में अफसरशाही हावी है और मंत्रियों की कोई पूछ नहीं। ऐसे में मंत्री पद पर बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। वे मुख्यमंत्री से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। मदन सहनी ने यह बयान देकर बिहार के राजनीतिक गलियारे में हंगामा मचा दिया था। विपक्ष को बैठे-बिठाये एक बड़ा मुद्दा मिल गया । बिहार में अफसरशाही को लेकर विपक्ष ने सीएम नीतीश को घेरा है। 

Suggested News