बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंप्यूटर पर गाना सुनने के दौरान अचानक फट गया इयरफोन, युवक की मौके पर हुई मौत

कंप्यूटर पर गाना सुनने के दौरान अचानक फट गया इयरफोन, युवक की मौके पर हुई मौत

N4N DESK : आज के दौर में कई लोग अपने मोबाइल और कंप्यूटर में इयरफोन लगाकर गाना सुनते हैं. लेकिन यह इयरफोन भी कभी कभी जानलेवा बन सकता है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जयपुर में सामने आया है. जहाँ केबल वाला ईयरफोन फटने से युवक की जान चली गई. बताया जा रहा है की युवक कम्प्यूटर में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था. अचानक ईयरफोन तेज आवाज के साथ फटा और उसके कान से खून निकलने लगा. अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की जयपुर के सीकर हाईवे पर उदयपुरिया गांव में रहने वाले 28 साल के राकेश नागर का घर खेत में बना था. उसके घर के सभी लोग खेतों में काम कर रहे थे. लेकिन वह अपने घर में बैठकर कंप्यूटर पर गाने सुन रहा था. अचानक तेज आवाज के साथ इयर फोन फटा और उसकी जान चली गयी. हालाँकि डॉक्टरों का कहना है कि ईयरफोन फटने से हुई तेज आवाज की वजह से युवक को कार्डियक अरेस्ट आया होगा.  यही उसकी मौत की वजह बना. 

मिली जानकारी के मुताबिक राकेश नागर की फरवरी में ही शादी हुई थी. वह पढ़ाई के लिए अक्सर कंप्यूटर का उपयोग करता रहता था. हालाँकि वह जो ईयरफोन और कंप्यूटर इस्तेमाल करता था, वह काफी पुराने हैं. ईयरफोन तो लोकल कंपनी का है. कंप्यूटर की कंपनी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उधर परिजनों ने युवक का पोस्टमार्टम नहीं कराया है. इसलिए पुलिस ने कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की है. 

Suggested News