बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से शोकसभा का हुआ आयोजन,नर्मदेश्वर शर्मा पन्ना और निजामुद्दीन अंसारी को दी गयी श्रद्धान्जली

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से शोकसभा का हुआ आयोजन,नर्मदेश्वर शर्मा पन्ना और निजामुद्दीन अंसारी को दी गयी श्रद्धान्जली

PATNA : बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से आज संघ भवन में नर्मदेश्वर शर्मा पन्ना और निजामुद्दीन अंसारी के सम्मान में शोक सभा आयोजित की गई। स्वर्गीय नर्मदेश्वर शर्मा पन्ना राज्य संघ के कोषाध्यक्ष थे और मगध विश्वविद्यालय के सीनेट के सदस्य थे। वह पूरे मगध प्रमंडल में एक अजातशत्रु नेता थे।

उसी प्रकार स्वर्गीय निजामुद्दीन अंसारी एक अच्छे शिक्षक,अच्छे प्रधानाध्यापक और अच्छे साहित्यकार थे। वे दो बार बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के संयुक्त सचिव रहे । दोनों व्यक्तियों के आकस्मिक निधन पर केदार नाथ पांडे सदस्य बिहार विधान परिषद की अध्यक्षता में आयोजित शोक सभा में रघुवंश प्रसाद सिंह, विजय कुमार सिंह ,प्रभारी महासचिव विनय मोहन ,शशि भूषण दुबे, देवबंद सिंह शाह जफर इमाम सहित सैकड़ों शिक्षकों ने भाग लिया और उनको अपनी श्रद्धांजलि अर्पित किया।

इस मौके पर दोनों नेताओं के व्यक्तित्व और कृतित्व की सराहना की गयी। साथ ही शिक्षकों के हित में उनके द्वारा किये गए कार्यों को याद किया गया। शोकसभा में संघ की ओर से कहा गया की दोनों नेताओं ने शिक्षकों के लिए हमेशा संघर्ष करते रहे।

Find Us on Facebook

Trending News