बीजेपी-जेडीयू में भिड़ंतः कुशवाहा ने जायसवाल से पूछा- अगर कोई JDU नेता आपके किसी नेता के बारे में कहता तो अबतक...

बीजेपी-जेडीयू में भिड़ंतः कुशवाहा ने जायसवाल से पूछा- अगर कोई JDU नेता आपके किसी नेता के बारे में कहता तो अबतक...

PATNA: बिहार में सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी के बीच भीतर ही भीतर भारी विरोध है। दोनों दल के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे। बचा हुआ काम नीतीश कुमार के सहयोगी जीतनराम मांझी पूरा कर दे रहे। जेडीयू की तरफ से हाल ही में पार्टी में शामिल हुए उपेन्द्र कुशवाहा बीजेपी को कटघरे में खड़ा करने का कोई कसर नहीं छोड़ रहे। भाजपा के एक विधान पार्षद के बयान को आधार बनाकर उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल पर बड़ा हमला बोला है। इसके पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल द्वारा बिहार में नाईट कर्फ्यू लगाये जाने के निर्णय पर सरकार पर सवाल खड़े करने पर भिड़ गये थे । 

आपके किसी नेता के बारे में कहता तो अबतक..

उपेन्द्र कुशवाहा ने बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी पांडेय के सीएम नीतीश कुमार पर दिये गये बयान का उल्लेख कर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से सवाल पूछा है। कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि यह बयान आप तक भी पहुंच ही रहा होगा, संजय जायसवाल जी.....।  ऐसा बयान अगर किसी जद(यू) के नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो......अबतक.........!

जानें बीजेपी एमएलसी ने क्या कहा था ?

बीजेपी के लगातार नाराज चल रहे और राजद के पक्ष में खड़ा एमएलसी टुन्ना जी पांडेय लगातार मुख्यमंत्री पर हमला बोलते रहे हैं। विधान पार्षद ने कहा था कि कि मैंने जो कहा सच ही कहा. इस बार के भी हुए विधानसभा चुनाव में भी जनता ने तेजस्वी यादव को अपना मत देकर चुना था .लेकिन सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके नीतीश जी आज सत्ता में राज कर रहे हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News