राम बारात के दौरान दो समुदायों के बीच संघर्ष, इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात

राम बारात के दौरान दो समुदायों के बीच संघर्ष, इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात

NEWS4NATION DESK : उत्तर-प्रदेश के बरेली शहर में बुधवार देर शाम राम बरात जुलूस के दौरान दो समुदायों में जमकर संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों मेंजमकर पथराव और फायरिंग की गई। घटना में आठ लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बुधवार शाम करीब राम बारात साहू गोपीनाथ इंटर कॉलेज के पास पहुंची। इसी दौरान राम बारात में कुछ शरारती लोग शामिल हो गए। राम बारात साहू गोपीनाथ तिराहे से मठ की चौकी की ओर जा रही थी। पुराने घंटाघर के पास तमाम लोग राम बारात देखने खड़े थे। उसी दौरान कुछ शरारती तत्वों ने उन पर नाली का गंदा पानी फेंक दिया। महिलाओं और लड़कियों के साथ अभद्रता व छेड़छाड़ की। उन पर पानी बम फेंक कर मारे। जिसके बाद दो समुदायों के लोग आमने-सामने और दोनों ओर से जमकर मारपीट और पथराव हुआ।

इधर घटना की सूचना मिलते ही शहर के दस थानों की पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स राम बारात को घेर लिया। पुलिस ने बवालियों पर लाठी चार्ज कर उन्हें खदेड़ा। इसके बाद हालात को काबू किया गया। हालांकि अधिकारियों ने सूझबूझ से जुलूस को आगे बढ़वा दिया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर पुलिस और पैरमिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई है।

फिलहाल इलाके में तनावपूर्ण शांति है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News