उलझन : पिता को भा गई समधन, रचाई शादी, रिश्ते को लेकर बेटे ने उठाया ऐसा कदम कि सब हो गए हैरान

उलझन : पिता को भा गई समधन, रचाई शादी, रिश्ते को लेकर बेटे ने उठाया ऐसा कदम कि सब हो गए हैरान

JAMUI : प्यार अंधा होता है, यह बात एक बार फिर से सही साबित हुई है। जब एक पिता को अपने बेटे की सास इतनी पसंद आ गई कि उसने उससे शादी रचा रही। वहीं पिता और सास की इस करतूत से बेटा इतना परेशान हो गया कि उसने पत्नी के साथ मिलकर दोनों का कत्ल कर डाला। शुक्रवार को पिता और सास की लाश खेत से बरामद किया गया।

मामला जमुई जिले के सिकंदरा थाना अंतर्गत रवैए गांव के महादलित टोले की है.  जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम कारू मांझी के बेटे ललन मांझी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दिया है. बताया जा रहा है कि ललन मांझी अपने पिता से नाराज था क्योंकि उसके पिता ने उसकी सास भवानी देवी से शादी कर ली थी. 2 साल से प्रेम संबंध और फिर शादी से नाराज बेटे का उसके पिता के साथ अक्सर झगड़ा हुआ करता था. इसी बात को लेकर बीते सोमवार को मृतक और उसके बेटे के बीच कहासुनी हुई और फिर विवाद बढ़ गया. इसके बाद आरोपी बेटे ललन ने अपने पिता और सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पिता और सास की लाश को किया दफन

दोनों की हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए लल्लन मांझी ने उनके शव अपने खेत में दफना दिया. जिसके बाद खेत को मोटर चलाकर पानी से भर दिया. 3 दिन के बाद गुरुवार को इसकी भनक गांव वालों को लगी. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेत को जेसीबी से खोद कर दोनों के शव को निकाला. दो लोगों का शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद जेसीबी से खोदकर खेत की तलाशी ली गई जहां से महिला और पुरुष का शव बरामद हुआ है. 

हत्या का आरोप ललन मांझी पर लगा है जिसने अपने पिता और सास दोनों की हत्या कर शव को खेत में दफना दिया था. मामले में हत्या का आरोपी लल्लन फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है. वहीं आरोपी की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.



Find Us on Facebook

Trending News