कांग्रेस ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पूछे सवाल.....काश क्रिमिनल्स के खिलाफ ऐसी सक्रियता दिखाती आपकी पुलिस !

कांग्रेस ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पूछे सवाल.....काश क्रिमिनल्स के खिलाफ ऐसी सक्रियता दिखाती आपकी पुलिस !

PATNA : बिहार में ट्रैफिक कानून तोड़ने पर जिस तरीके से आम नागरिकों के साथ पुलिस कार्रवाई उसके खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा देखा जा रहा है। गुरुवार को जिस तरह से राजधानी पटना की सड़कों पर आम लोगों की पिटाई की गई उससे राजधानी वासियों में भारी आक्रोश है।

बिहार पुलिस की गुंडागर्दी पर अब विपक्षी पार्टियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक किया है।

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने नीतीश सरकार से पूछा है कि काश ऐसी ही सख्ती अपराधियों के साथ की जाती तो बिहार में कानून का राज होता। लेकिन अपराधियों के सामने बिहार सरकार घुटने टेक देती है। जबकि निरीह जनता पर पुलिस लाठियां बरसा रही है।

प्रेमचंद्र मिश्रा ने पुलिसकर्मियों द्वारा आम लोगों की पिटाई की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा है कि....ट्रैफिक नियमों को धरातल पे उतारते बिहार पुलिस के जवान!! NDA को 40 में से 39 सीटें देने वाली जनता के साथ अपराधियों जैसा सलूक क्यों करवा रहे हैं नीतीश कुमार??  काश क्रिमिनल्स के खिलाफ ऐसी सक्रियता दिखाती आपकी पुलिस !

आपको बता दें कि कल पटना में जब  वाहन जांच में पुलिस की दोरंगी नीति सामने आई तो लोगों ने विरोध कर दिया।बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उसके बाद पुलिस ने लाठियां बरसानी शुरू कर दी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News