बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा ने किया सीएम नीतीश पर तंज, कहा- खाली कांग्रेस नेताओं पर होगा FIR

कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा ने किया सीएम नीतीश पर तंज, कहा- खाली कांग्रेस नेताओं पर होगा FIR

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच अब सियासी दलों के बीच बयानबाजी भी तेज हो गई है. जैसे जैसे चुनाव की तैयारियों बढ़ रही हैं वैसे वैसे राजनीतिक दल मुद्दे तलाश कर विरोधी पार्टियों पर हमला कर रहे हैं. 

इस बार कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने अपने सोशल मीडियो पर कुछ तस्वीर शेयर करके यह लिखा है कि 'बिहार के मंत्री मदन सहनी, प्रेम कुमार और भाजपा विधायक संजय सरावगी लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया तो नीतीश कुमार की पुलिस ने अभी तक कोई FIR क्यों नही किया?? कानून का राज की आड़ में सिर्फ कांग्रेस नेताओं पर FIR ?? ये सभी का मामला भी कोर्ट जाएगा मुख्यमंत्री जी... '

आपको बता दें कि 2 दिनों पहले राजस्थान की राजनीतिक उठा पटक को लेकर बिहार कांग्रेस के नेताओं ने राजभवन तक मार्च निकाला था. जिसके बाद विशेष दंडाधिकारी द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर सचिवालय थाने की पुलिस ने लॉकडाउन में बिना अनुमति मार्च निकालने, सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाने के आरोप में महामारी अधिनियम समेत अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया था.  नामजद नेताओं में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा, एमएलए राजेश राम, श्याम सुंदर सिंह धीरज, संजय कुमार आदि शामिल हैं. इसको लेकर अब प्रेमचंद्र मिश्रा ने सीएम नीतीश कुमार से जवाब मांगा है.


Suggested News